CM Medical College का अधिग्रहण के ऐलान के बाद विकास तिवारी बोले- पीएम मोदी को सीएम भूपेश बघेल से सीखना चाहिए जनहित | After the announcement of the acquisition of CM Medical College, Vikas Tiwari said - PM Modi should learn from CM Bhupesh Baghel.

CM Medical College का अधिग्रहण के ऐलान के बाद विकास तिवारी बोले- पीएम मोदी को सीएम भूपेश बघेल से सीखना चाहिए जनहित

CM Medical College का अधिग्रहण के ऐलान के बाद विकास तिवारी बोले- पीएम मोदी को सीएम भूपेश बघेल से सीखना चाहिए जनहित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : February 2, 2021/2:51 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा दुर्ग स्थित निजी मेडिकल कॉलेज चंदूलाल चंद्राकर मेमोरियल का अधिग्रहण करके छत्तीसगढ़ राज्य के मेडिकल छात्रों को बहुत बड़ी सौगात दी है। इस अधिग्रहण के बाद छत्तीसगढ़ राज्य में मेडिकल की सीट में वृद्धि होगी। वहीं दूसरी ओर केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लगातार कांग्रेस शासनकाल में बने हुए सरकारी उपक्रमों को बेचा जा रहा है, जहां एक और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोनों हाथों से सरकारी एवं निजी उपक्रमों को खरीद कर जनता को समर्पित कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों हाथों से सरकारी उपक्रमों को अपने उद्योगपति मित्रों के हाथों बेच कर पूरे देश में सरकारी प्रमुखता से लगा लिए है।

Read More: पहले छात्र को जमकर पीटा, फिर सिर मुंडवाकर वीडियो कर दिया वायरल, पुलिस ने कहा- ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनकी योजनाओं के बारे में चर्चा करनी चाहिए। कोरोना महामारी के समय भी नगरनार स्टील प्लांट को खरीदने की बात कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अदम्य साहस का परिचय दिया और जिसका समर्थन प्रदेश भाजपा ने भी किया और अब निजी मेडिकल कॉलेज को अधिग्रहित कर सरकारी कॉलेज बनाने पर पूरे प्रदेश में हर्ष व्याप्त है।

Read More: 9 फरवरी को किसानों के समर्थन में संसद का घेराव करेगी यूथ कांग्रेस, दिल्ली में जुटेंगे देशभर के कार्यकर्ता

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राजीव गांधी नया योजना के तहत किसानों को धान का मूल्य पच्चीस सौ दिया जा रहा है जो कि पूरे विश्व में किसी भी सरकार द्वारा नहीं दिया जाता। वहीं दूसरी ओर देश की राजधानी दिल्ली में महीनों से मोदी सरकार के तीन काले कृषि कानून के चल रहा है, जिसके कारण डेढ़ सौ से भी अधिक किसानों की शहादत हो चुकी है। बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों से वार्ता करने की जगह उन्हें प्रताड़ित करने में लगे हुए हैं। स्व. चंदूलाल चंद्राकर के पुण्यतिथि के दिन उनके शिष्य मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा उनके नाम के निजी कॉलेज को अधिग्रहित कर जनता को समर्पित करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि है।

Read More: ‘पक्षी विहार महोत्सव’ में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- ‘गिधवा-परसदा पक्षी विहार’ बनेगा विश्व स्तरीय पर्यटन स्थल

 

 
Flowers