नक्सल हमले के बाद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा- 11 अप्रैल को ही होगा बस्तर में मतदान, जोगी कांग्रेस ने की यह मांग | After the Naxal attack CEO said that voting in Bastar will take place on 11th April

नक्सल हमले के बाद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा- 11 अप्रैल को ही होगा बस्तर में मतदान, जोगी कांग्रेस ने की यह मांग

नक्सल हमले के बाद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा- 11 अप्रैल को ही होगा बस्तर में मतदान, जोगी कांग्रेस ने की यह मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 9, 2019/1:50 pm IST

रायपुर। दंतेवाड़ा के कुआकोंडा में नक्सली हमले में बीजेपी एमएलए भीमा मंडावी और उनके 3 पीएसओ के साथ ड्राइवर की मौत के बाद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा है कि बस्तर लोकसभा सीट पर मतदान 11 अप्रैल को ही होगा। उन्होंने कहा कि पहले चरण का मतदान शांतिपूर्ण कराने के लिए पूरी तैयारी है।

वहीं जोगी कांग्रेस ने चुनाव आयोग @CEOChhattisgarh से मांग की कि सर्वप्रथम बस्तर में भयमुक्त वातावरण निर्मित करे, तभी वहां निष्पक्ष और स्वतंत्र मतदान संभव हो सकेगा। बता दें कि नक्सलियों के किए गए आईईडी ब्लास्ट में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी, उनके 3 पीएसओ और ड्राइवर की मौत हो गई।

विधायक भीमा मंडावी की मौत से फिर दहला बस्तर, इन नेताओं की भी हुई थी नक्सली हमले से मौत 

बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि घटनास्थल पर पर 7 फीट गहरा गड्ढा हो गया था। विस्फोट होते ही एंटीलैंड माइन व्हीकल के भी दो टुकड़े हो गए थे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत बस्तर लोकसभा क्षेत्र में मतदान 11 अप्रैल को होना है।