RSS कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने के बाद कमलनाथ सरकार का यू टर्न, निगरानी में रहेगा समिधा | After the removal of security from the RSS office, Kamal Nath government's U-tern Rehabilitation post

RSS कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने के बाद कमलनाथ सरकार का यू टर्न, निगरानी में रहेगा समिधा

RSS कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने के बाद कमलनाथ सरकार का यू टर्न, निगरानी में रहेगा समिधा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : April 2, 2019/11:00 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी में स्थित आरएसएस कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने के बाद एक बार कमलनाथ सरकार ने टू टर्न लिया है। सुरक्षा हटाए जाने से मची उथल-पुथल के बाद सीएम कमलनाथ ने फिर से सुरक्षा बहाल करने के आदेश जारी कर दिए हैं। सीएम कमलनाथ ने कहा है कि उन्हें आरएसएस के भोपाल स्थित कार्यालय से चुनाव आयोग में की गई एक शिकायत के चलते और चुनावी कार्य में सुरक्षा बल की आवश्यकता होने के कारण सुरक्षा हटा लेने की जानकारी मिली थी।

ये भी पढ़ें- गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने की इंदिरा गांधी से पीएम मोदी की तुलना, कहा…

राजधानी भोपाल में कुल 6 स्थानों पर से सुरक्षा व्यवस्था हटाई गई है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि अधिकारियों को तुरंत ही निर्देश दिए हैं कि आरएसएस कार्यालय पर पुनः सुरक्षा की व्यवस्था की जाए। सीएम कमलनाथ ने कहा कि आरएसएस से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, आरएसएस भले उनका विरोध करता रहा हो, लेकिन वो उनके कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने के पक्षधर नहीं है ।

ये भी पढ़ें-कांग्रेस ने जारी किया 2019 का घोषणा पत्र, राहुल ने कहा- गरीबी पर वा…

सीएम कमलनाथ ने ये भी कहा कि भले आरएसएस कार्यालय के ज़िम्मेदार लोग कह रहे हैं कि उन्होंने सुरक्षा नहीं मांगी है, लेकिन वो इस तरह की राजनीति में विश्वास शुरू से नहीं करते और ना इस तरह के विषय को राजनीति का केन्द्र बनाना चाहते हैं।