वोडाफोन-आइडिया के बाद अब जीयो देगा अपने कस्टमर्स को झटका, बढ़ने वाले है टैरिफ चार्ज: | After Vodafone and Idia now jio will increase Tariff Charge

वोडाफोन-आइडिया के बाद अब जीयो देगा अपने कस्टमर्स को झटका, बढ़ने वाले है टैरिफ चार्ज:

वोडाफोन-आइडिया के बाद अब जीयो देगा अपने कस्टमर्स को झटका, बढ़ने वाले है टैरिफ चार्ज:

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 20, 2019/8:58 am IST

नई दिल्ली: एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के बाद अब जीयो अपने अपभोक्ताओं को झटका देने की तैयारी कर रहा है। दरअसल जीयो जल्द ही अपने कॉल दरों में वृद्धि करने की तैयारी कर रही है। इस बात का खुलासा कंपनी रिलायंस ने किया है। कंपनी ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि जल्द की कंपनी कॉल दरों में बढ़ोतरी करने वाली है। बता दें कुछ दिन पहले ही कंपनी ने सरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अलग से आईयूसी वाउचर लॉन्च किए थे।

Read More: कार्यक्रम की शुरुआत से पहले अब गाया जाएगा छत्तीसगढ़ का राज्यगीत ‘अरपा पैरी के धार, महानदी हे अपार…’

बताया जा रहा है कि कंपनी ने टेलिकॉम मार्केट में लगातार हो रहे नुकसान की भरपाई के लिए यह फैसला लिया है। मंगलवार को कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा है कि दूरसंचार नियामक ट्राई दूरसंचार शुल्क में संशोधन के लिए परामर्श प्रक्रिया शुरू कर सकता है। दूसरे ऑपरेटरों की तरह, हम भी सरकार के साथ काम करते हैं और भारतीय उपभोक्ताओं को लाभान्वित करने के लिए उद्योग को मजबूत करने के लिए नियमों का पालन करेंगे। अगले कुछ हफ्तों में हम उचित तरीके से टैरिफ प्लान के चार्ज बढ़ाएंगे, ताकि डेटा की खपत पर कोई प्रतिकूल प्रभाव ना पड़े। हालांकि कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह अपने टेरिफ प्लान में कितना बढ़ातरी करेगी।

Read More: कांग्रेस का सदन से वॉकआउट पर सीएम भूपेश बघेल बोले- जरूरी था धान खरीदी के मुद्दे पर चर्चा

ज्ञात हो कि वोडाफोन- आइडिया ने भी बीते दिनों अपने टैरिफ प्लान की कीमतों में इजाफा करने का ऐलान किया था। ये कंपनी अपने टैरिफ प्लान की कीमतों में एक दिसंबर से इजाफा करने का तय किया है।

Read More: Watch Video: महंगाई इतनी कि दुल्हन ने शादी में ज्वेलरी की जगह पहने टमाटर, पिता ने दहेज में दिए तीन पेटी टमाटर

 
Flowers