कृषि बिल के विरोध में जारी है प्रदर्शन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के राजपथ पर ट्रैक्टर में लगाई आग, देखें वीडियो | Against farmer Bill, Congress workers set fire to tractor on Delhi's Rajpath

कृषि बिल के विरोध में जारी है प्रदर्शन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के राजपथ पर ट्रैक्टर में लगाई आग, देखें वीडियो

कृषि बिल के विरोध में जारी है प्रदर्शन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के राजपथ पर ट्रैक्टर में लगाई आग, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 28, 2020/4:09 am IST

नई दिल्ली। देश में कृषि बिल के विरोध में किसानों और कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जैसे क्षेत्रों में इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है। इस बीच दिल्ली के राजपथ में कांग्रेस कार्यकतार्आ ने एक ट्रैक्टर को ट्रक से गिराकर बीच सड़क पर ही आग लगा दी। इस दौरान नारेबाजी करते हुए कृषि विधेयकों पर विरोध जताया।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 2272 मरीजों की पुष्टि, 19 की मौत, 960 डिस्चार्ज

बता दें कि जब से संसद में किसान कानून पास हुआ तब से कांग्रेस किसानों के समर्थन में आकर प्रदर्शन कर रही है। वहीं आज विरोध में कांग्रेस के कार्यकर्ता ने सुबह एक ट्रैक्टर लेकर राजपथ पहुंचे। यहां इंडिया गेट के पास उन्होंने कृषि विधेयक का विरोध करते हुए ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। तुरंत ही मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

Read More News: किंग्स इलेवन पंजाब के कब्जे से राजस्थान रॉयल्स ने छीना मैच, चार विकेट से मारी बाजी

इधर इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी की मदद से उन लोगों के चेहरे तलाशे जा रहे हैं जिन्होंने ट्रैक्टर में आग लगाई। पुलिस की ओर से इस मामले में कानूनी एक्शन लिया जाएगा।

Read More News: रायपुर के VIP रोड स्थित क्लब में चली गोली, युवती का बर्थडे मनाने जुटे थे लोग, एक युवक गिरफ्तार