’वेलेंटाइन डे तक बना लो बॉयफ्रेंड’, वायरल हुआ कॉलेज के डीन का लेटर! जानिए क्या है हकीकत? | agra saint jons collage fake letter viral principal filled fir

’वेलेंटाइन डे तक बना लो बॉयफ्रेंड’, वायरल हुआ कॉलेज के डीन का लेटर! जानिए क्या है हकीकत?

’वेलेंटाइन डे तक बना लो बॉयफ्रेंड’, वायरल हुआ कॉलेज के डीन का लेटर! जानिए क्या है हकीकत?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : January 31, 2021/6:00 pm IST

आगराः सोशल मीडिया पर इन दिनों आगरा के सेंट जोंस कालेज का एक लेटर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल आदेश कॉपी में कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को यह कहा गया है कि अपनी सुरक्षा के लिए 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे तक कम से कम एक बॉयफ्रेंड बना लो। वहीं, लेटर में यह भी लिखा है कि अपने बायफ्रेंड के साथ खिंचाई ताजा फोटो कालेज में प्रवेश करते समय दिखानी होगी। सिर्फ प्यार बांटिए। लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने इस वायरल पत्र को फर्जी बताया है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने किया बारसूर को तहसील और इन तीन स्थानों को उपतहसील का दर्जा देने का ऐलान, जिले में बनेंगे 7 नए थाने

दरअसल बीते सोमवार को सोशल मीडिया पर सेंट जोंस कालेज के एसोसिएट डीन प्रो. आशीष शर्मा के नाम का लेकर वायरल हुआ। वायरल लेटर में कहा गया था कि कॉलेज की द्वितीय और अंतिम वर्ष की छात्राओं को 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे तक बॉयफ्रेंड बनाना है वरना उन्हें कॉलेज में प्रवेश नहीं मिलेगा। अपने बॉयफ्रेंड के साथ खिंचाई ताजा फोटो कॉलेज में प्रवेश के दौरान दिखानी होगी।

Read More: IBC24 Guest Editor: जब नेता से न्यूज एंकर बने मंत्री रविंद्र चौबे, देखिए जनप्रतिनिधि का पत्रकार वाला तेवर

वहीं, जब इस लेटर की जांच की गई तो इस बात का पता चला कि कॉलेज में प्रो. आशीष शर्मा नाम का कोई भी शिक्षक नहीं है और न इस तरह की कोई फैकल्टी है। वहीं, कॉलेज प्रबंधन ने इस मामले की जांच का आदेश दिया है।

Read More: महिलाओं के खिलाफ गंभीर अपराध करने वालों का ड्राइविंग लाइसेंस किया जाएगा निलंबित, परिवहन आयुक्त का आदेश