कृषि मंत्री ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना, कहा- ट्रैक्टर चलाकर किसानों के सहारे तलाश रहे अपनी खोई हुई जमीन | Agriculture minister Sachin Yadav Target Former CM Shivraj Singh Chauhan

कृषि मंत्री ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना, कहा- ट्रैक्टर चलाकर किसानों के सहारे तलाश रहे अपनी खोई हुई जमीन

कृषि मंत्री ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना, कहा- ट्रैक्टर चलाकर किसानों के सहारे तलाश रहे अपनी खोई हुई जमीन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 15, 2019/6:39 am IST

इंदौर: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का ट्रेक्टर चलाते वीडियो पर कृषि मंत्री सचिन यादव ने करारा प्रहार किया है। सचिन यादव ने कहा है ​कि जिन्होंने 15 साल तक किसानों के लिए कुछ नहीं किया, वे अब अपनी खोई हुई जमीन तलाशने के लिए किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू रो रहे हैं।

Read More: लापता नाबालिग लड़की को युवक ले जा रहा था बेंगलुरू, पुलिस ने दबोचा

इस दौरान सचिन यादव ने प्याज की कालाबाजारी के चलते बढ़ती ​कीमत को लेकर कहा कि प्याज को लेकर दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। जो काला बाजारी कर रहे हैं उन पर कार्रवाई किया जाएगा। पिछली सरकार के संरक्षण में नकली खाद बीज का काम किया जा रहा था, इस मामले को भी गंभीरता से लिया गया है। सरकार ने जिनके खिलाफ कार्रवाई की है, उनमें कई भाजपा नेता भी शामिल हैं। हम इसे विशेष अभियान के रूप में आज से शुरू कर रहे हैं।

Read More: अब जाति, निवासी और नक्शा-खसरा के लिए नहीं लगाना होगा चक्कर, ग्राम पंचायतों में खुलेगा ‘महात्मा गांधी ग्राम सेवा केंद्र’

देवास में किसान की खुदकुशी को लेकर उन्होंने कहा कि किसान की खुदकुशी मामले पर जांच के दिये निर्देश गए हैं। उन्होंने भाजपा विधायक के बयान को लेकर कहा कि जिसका जैसा चरित्र है, वो वैसी भाषा का प्रयोग करेंगे।

उल्टी दिशा में बाइक चलाकर 4.30 घंटे में तय किया 128 किलोमीटर, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम