AIIMS ने नर्सिंग ऑफिसर के 3803 पदों पर निकाली भर्ती, तुरंत करें आवेदन | AIIMS recruitment for 3803 Nursing Officer posts, apply immediately

AIIMS ने नर्सिंग ऑफिसर के 3803 पदों पर निकाली भर्ती, तुरंत करें आवेदन

AIIMS ने नर्सिंग ऑफिसर के 3803 पदों पर निकाली भर्ती, तुरंत करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 8, 2020/11:33 am IST

नई दिल्ली। सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज तहत नर्सिंग ऑफिसर के 3803 पदों पर भर्ती निकली है। आपको जानकार खुशी होगी कि चयनित उम्मीदवारों को सातवें वेतन आयोग के तहत सैलरी दी जाएगी।

Read More News: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान समेत 5 खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ब्रेक के बाद लौटे थे सभी

इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की शुरूआत 18 अगस्त से हो रही है। इच्छुक उम्मीदवार 1 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि भर्ती नर्सिंग ऑफिसर रिक्रूटमेंट कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (NORCET) 2020 के माध्यम से की जाएगी।

Read More News: अर्थी पर लेटे आदमी ने कहा- जिंदा हूं मैं, शवयात्रा में महिलाओं सहित पूरे गांव ने किया जमकर डांस, देखें वीडियो

नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों को इंडियन नर्सिंग काउंसिल/ स्टेट नर्सिंग काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से बीएससी नर्सिंग या बीएससी (पोस्ट सर्टिफिकेशन)/पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग होना चाहिए। वहीं उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर मेरिट लिस्ट के जरिए होगा। इसके लिए 3 घंटे की परीक्षा होगी, जिसमें 200 अंकों के 200 वैकल्पिक प्रश्न पूछे जाएंगे।

Advertisement NORCET – 04-0… by दीपक दिल्लीवार on Scribd

Read More News: जानिए क्या होता है टेबलटॉप रनवे, केरल विमान हादसे में गई 17 की जान

भर्ती से संबंधित और जानकारी लेने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org में जाकर ले सकते हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार भर्ती के सभी नियमों को जानने के बाद ही आवेदन करें। अन्यथा गलती होने पर अपका आवेदन निरस्त भी किया जा सकता है।

Read More News: बेटे की सड़क हादसे में मौत, कार में पेट्रोल भराने निकला था युवक, देखें वीडियो