सिर्फ इंटरव्यू से मिलेगी सरकारी नौकरी, AIIMS ने 158 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन | AIIMS seeks applications for recruitment to 158 posts, only through interviews

सिर्फ इंटरव्यू से मिलेगी सरकारी नौकरी, AIIMS ने 158 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन

सिर्फ इंटरव्यू से मिलेगी सरकारी नौकरी, AIIMS ने 158 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 13, 2020/8:11 am IST

नईदिल्ली। AIIMS रायबरेली ने बीते दिनों कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे जिनकी अंतिम तारीख को बढ़ाकर अब 22 अप्रैल कर दिया गया है। जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार अब योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 22 अप्रैल तक आवेदन तक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:कारोबार में सन्नाटा, कर्मचारियों को वेतन वृद्धि- कटौती की सता रही चिंता, तनाव…

बता दें कि इससे पहले इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 8 अप्रैल, 2020 तय थी। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS, पोस्ट ग्रेजुएट या MD/MS की डिग्री का होना अनिवार्य है, इस वैकेंसी के तहत प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर समेत 158 पदों पर भर्ती की जानी है।

ये भी पढ़ें: रेलवे अस्पतालों में बंपर भर्ती, ऑनलाइन भरे जाएंगे डॉक्टरों-नर्सों क…

सामान्य और OBC वर्ग के पुरुष उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 2000 रुपये देने हैं वहीं, सामान्य व OBC वर्ग की महिलाओं को 1000 रुपये देने होंगे, इसके अलावा एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा।

ये भी पढ़ें: रिजल्ट के लिए 10वीं के छात्रों को करना पड़ सकता हैं लंबा इंतजार, को…

AIIMS द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में इस वैकेंसी के लिए आयु सीमा 50 वर्ष निर्धारित की गई है, वहीं कुछ पदों पर यह 58 वर्ष भी है। उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in के माध्यम से 22 अप्रैल तक आवेदन करना होगा। आवेदन पत्र में गलती पाए जाने पर उसे रद्द कर दिया जाएगा और संबंधित उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सकेंगे, खास बात यह है कि इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगा।