AIMIM नेता ने फिर उगला जहर, कहा- हम 15 करोड़ मुस्लिम हैं, लेकिन भारी पड़ेंगे 100 करोड़ पर | AIMIM leader Waris Pathan's Controversial statement

AIMIM नेता ने फिर उगला जहर, कहा- हम 15 करोड़ मुस्लिम हैं, लेकिन भारी पड़ेंगे 100 करोड़ पर

AIMIM नेता ने फिर उगला जहर, कहा- हम 15 करोड़ मुस्लिम हैं, लेकिन भारी पड़ेंगे 100 करोड़ पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 20, 2020/12:06 pm IST

बेंगलुरू: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन लगातार जारी है। वहीं, देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शनकारी लगातार डटे हुए हैं। हालांकि बुधवार को मध्यस्थता के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से दो वकीलों की टीम भेजा गया था, लेकिन बात नहीं बनी। इसी बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के एक नेता ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। एआईएमआईएम नेता ने कहा है कि हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ के ऊपर भारी हैं, ये याद रखना।

Read More: पाक की नापाक हरकत पर सेना प्रमुख नरवणे बोले- चीन हर समय नहीं कर सकता पाकिस्तान का बचाव

मिली जानकारी के अनुसार 15 फरवरी को मुंबई के गुलबर्गा इलाके में आयोजित सीएए विरोधी रैली के दौरान एआईएमआईएम नेता वारिस पठान सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान वारिस पठान ने कहा कि वे लोग कहते हैं कि हमने मुस्लिम महिलाओं को आगे कर दिया। लेकिन ध्यान रखना चाहिए कि अभी तो सिर्फ शेरनियों सामने आईं हैं और आपके पसीने छूटने लगे हैं।

Read More: एक्टर कबीर बेदी की ये चाहत रह गई अधूरी, सनी लियोन से मांगा…

इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यदि हम मुस्लिम भाई बाहर निकल आए तो क्या होगा। हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ के ऊपर भारी हैं। ये याद रख लेना। बताया गया कि इस सभा के दौरान एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद ​थे। बता दें कि वारिस पठान, महाराष्‍ट्र विधानसभा के सदस्‍य रहे हैं।

Read More: स्मगलिंग करते पुलिस के हत्थे चढ़ा जनपद सदस्य, 47 किलो गांजे के साथ 5 गिरफ्तार

 
Flowers