नागरिकता संशोधन कानून: AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 18 को हो सकती है सुनवाई | AIMIM President Owaisi filed a petition of against CAB in the Supreme Court

नागरिकता संशोधन कानून: AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 18 को हो सकती है सुनवाई

नागरिकता संशोधन कानून: AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 18 को हो सकती है सुनवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 14, 2019/9:45 am IST

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल किया है। शनिवार को कोर्ट की रूख करते हुए सीएबी को कोर्ट में चुनौती दी हैै। बता दें कि इस बिल को लेकर अभी देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

Read More News: कोई राज्य नागरिकता कानून को लागू करने से मना नही कर सकता, ये हैं नियम..देखिए

पूर्वोत्तर राज्यों में हालात बेकाबू हो रहे हैं। भारतीय सेना इलाकों में मोर्चा संभाले हुए है। असम में अभी भी कई जगहों में हालात बने हुए हैं। ट्रेनें और हवाई सेवा प्रभावित हो गई है। इधर कांग्रेस भी आज दिल्ली में बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। इस बीच असदुद्दीन ओवैसी ओवैसी ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके नागरिकता संशोधन कानून को चुनौती दी है।

Read More News:सोनिया गांधी का बयान, देश में अंधेर नगरी चौपट राजा जैसा माहौल, हर र…

बता दें कि इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग की ओर से शुक्रवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल हो चुकी है। नागरिकता कानून के खिलाफ याचिकाकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में 18 दिसंबर को सुनवाई हो सकती है।

Read More News:भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी की ललकार, मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं