अजय चंद्राकर ने राहुल गांधी की बधाई को बताया निंदनीय, इसे कहा कांग्रेस का सबसे बड़ा राजनीतिक पाप | Ajay Chandrakar attack on congress and rahul gandhi

अजय चंद्राकर ने राहुल गांधी की बधाई को बताया निंदनीय, इसे कहा कांग्रेस का सबसे बड़ा राजनीतिक पाप

अजय चंद्राकर ने राहुल गांधी की बधाई को बताया निंदनीय, इसे कहा कांग्रेस का सबसे बड़ा राजनीतिक पाप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 27, 2019/11:47 am IST

रायपुर। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा है कि आज भारत जमीन के साथ साथ स्पेस पर भी बड़ी शक्ति बन गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश देते समय जो रंगमंच की दिवस की बधाई दी, वह निंदनीय है।

चंद्राकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राष्ट्रीय गर्व के कामों का विपक्ष मजाक उड़ा रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यूनिवर्सल हेल्थ योजना के लिए आयुष्मान योजना को बंद कर छत्तीसगढ़ की तीन करोड़ जनता के साथ खिलवाड़ किया रहा है। शराब बंदी को लेकर कांग्रेस राज्य की जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है।

पूर्व मंत्री ने कहा, कांग्रेस को ये बताना चाहिए कि शराबबंदी कब करेगी और लोकसभा चुनाव में शराब का वितरण नहीं करेगी। उन्होंने राहुल गांधी के गरीबी स्ट्राइक वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस को गरीब के बारे में बात करने का कोई अधिकार नही है। ये पार्टी 1971 में गरीबी हटाओ के नारे के साथ चुनाव लड़ चुकी फिर कहां से गरीब आ गए।  

बीजेपी से कांग्रेस में आए सरताज सिंह ने अपनी पार्टी पर उठाए सवाल, कहा-यहां केवल चुनाव के समय होता है काम 

अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस को परिवारवाद की बात करने का अधिकार नहीं है, उनकी पार्टी में दिल्ली प्राथमिकता में ही नहीं है। कांग्रेस केवल चार लोगों मां, बेटा, बेटी और दामाद की पार्टी है। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में आयुष्मान योजना को बंद कर सरकार ने छत्तीसगढ़ के लोगों की हत्या की साजिश की है। ये कांग्रेस का अब तक का सबसे बड़ा राजनीतिक पाप है।