बीजेपी से कांग्रेस में आए सरताज सिंह ने अपनी पार्टी पर उठाए सवाल, कहा-यहां केवल चुनाव के समय होता है काम | Sartaj Singh, who came to BJP from Congress, raised questions on his party Said-here only happens during elections

बीजेपी से कांग्रेस में आए सरताज सिंह ने अपनी पार्टी पर उठाए सवाल, कहा-यहां केवल चुनाव के समय होता है काम

बीजेपी से कांग्रेस में आए सरताज सिंह ने अपनी पार्टी पर उठाए सवाल, कहा-यहां केवल चुनाव के समय होता है काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 27, 2019/11:23 am IST

भोपाल। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री सरताजसिंह ने अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाए हैं। सरताज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस में माहौल कैश कराने के लिए संगठन की कमी है और ये कांग्रेस की सबसे बड़ी कमजोरी है। प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के सवाल पर सरताजसिंह ने कहा कि यही कारण है कि प्रियंका जी का असर तो पड़ेगा, लेकिन ज्यादा नहीं पड़ेगा।

ये भी पढ़ें-दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदाता जागरूकता शिविर, मतदान करने के लिए द…

सरताज सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने यूपी में कांग्रेस की हालत पर भी सवाल उठाए। सरताज सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस जहां जीरो पर चली गई, वहां बहुत बड़ी ताकत के रूप में खड़ी हो जाएगी, ऐसा लगता नहीं है। बीजेपी संगठन की तारीफ करते हुए सरताज सिंह ने कहा कि राजनीति पांच साल चलती है। चुनाव के समय नहीं चलती। बीजेपी की ताकत ये है कि वो पांच साल काम करते हैं। कांग्रेस का जनाधार ज्यादा होने के बाद भी बीजेपी इसी कारण इतने आगे निकल गई।

 
Flowers