अजीत जोगी ने गिरफ्तारी को बताया बदले की भावना में की गई कार्रवाई, कहा-न्यायपालिका से खुद को उपर समझते हैं बघेल | ajeet jogi said- Action taken in revenge

अजीत जोगी ने गिरफ्तारी को बताया बदले की भावना में की गई कार्रवाई, कहा-न्यायपालिका से खुद को उपर समझते हैं बघेल

अजीत जोगी ने गिरफ्तारी को बताया बदले की भावना में की गई कार्रवाई, कहा-न्यायपालिका से खुद को उपर समझते हैं बघेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 3, 2019/4:48 am IST

रायपुर। जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी ने अमित जोगी की गिरफ्तारी को बदले की भावना में की गई कार्रवाई बताया है। सीएम बघेल पर निशाना साधते हुए जोगी ने कहा कि भूपेश बघेल स्वयं को न्यापालिका से उपर समझते हैं। जोगी के मुताबिक हाईकोर्ट पहले ही नागरिकता मामले में अमित जोगी पर फैसला दे चुकी है। जोगी की माने तो बघेल ने बड़ी नामसझी में फैसला लिया है। 

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F1116785601843265%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”314″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

पढ़ें- अमित जोगी गिरफ्तार, गौरेला कोर्ट में होगी पेशी

जोगी ने दंतेवाड़ा उपचुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी पार्टी उपचुनाव की पूरी तैयारी कर चुकी है। अमित कुछ दिन में वहां प्रचार करने जाने वाले थे। कांग्रेस को जेसीसीजे से खतरा था इसलिए उसने अमित को गिरफ्तार की है।

पढ़ें- निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार, सभी मामल…

जोगी ने अपने बेटे अमित जोगी को कुषाग्र बुद्धि का बताया है। उनकी माने तो वो अपनी वकालत स्वयं कर लेंगे। जोगी के मुताबिक अमित जोगी अभी कुछ दिन तक न्यायिक अभिरक्षा में रहेंगे। 

पढ़ें- पाकिस्तानी बच्चे की इमरान खान को नसीहत, कहा कश्मीर छोड़ मुल्क की माली हालत पर..

अपाचे से पस्त होगा पाकिस्तान