सीएम बघेल से उनके निवास में मुलाकात करेंगे अजीत जोगी, माता बिंदेश्वरी के निधन पर करेंगे शोक व्यक्त | Ajit Jogi will meet CM Baghel at his residence in bhilai

सीएम बघेल से उनके निवास में मुलाकात करेंगे अजीत जोगी, माता बिंदेश्वरी के निधन पर करेंगे शोक व्यक्त

सीएम बघेल से उनके निवास में मुलाकात करेंगे अजीत जोगी, माता बिंदेश्वरी के निधन पर करेंगे शोक व्यक्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 10, 2019/10:36 am IST

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रमुख अजीत जोगी गुरुवार को सीएम बघेल से मुलाकात करेंगे। माता बिंदेश्वरी के निधन के बाद सीएम बघेल से मुलाकात करने जाएंगे। भिलाई स्थित बघेल निवास में सीएम से मुलाकात करेंगे अजीत जोगी।

पढ़ें- रूद्री बैराज में प्रवाहित की जाएंगी सीएम बघेल की मा.

बता दें आज बिंदेश्वरी देवी की अस्थियों को धमतरी जिले के रूद्री बैराज में प्रवाहित किया जाएगा। अस्थियों को लेकर सीएम बघेल उनके पिता और उनकी दो बुआ धमतरी बैराज में मौजूद हैं। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस और प्रशासन की टीम भी वहां मौजूद हैं।

पढ़ें- देश की पहली प्राइवेट ट्रेन बनेगी तेजस, निजी हांथों ..

गौरतलब है सीएम की माता बिंदेश्वरी देवी का रविवार के निजी अस्पताल में निधन हो गया था। रामकृष्ण केयर अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली थी। स्वास्थ्य कारणों के चलते वे कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। दिल्ली के विशेषज्ञ डॉक्टर्स भी बिंदेश्वरी देवी के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए थे। उनकी सेहत लगातार चिंताजनक बनी हुई थी।

पढ़ें- फिर से खेत में किसान की हत्या, मवेशी चोरों की करतूत…

शव के उपर से गुजरती रही ट्रेनें, देखती रही जीआरपी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vt3IZcI3Gfw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers