जाति मामले में अजीत जोगी का बयान, कहा कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे, मुख्यमंत्री के लिए कही ये बात | Ajit Jogi's statement in the caste case, said against the court's decision will go to the Supreme Court

जाति मामले में अजीत जोगी का बयान, कहा कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे, मुख्यमंत्री के लिए कही ये बात

जाति मामले में अजीत जोगी का बयान, कहा कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे, मुख्यमंत्री के लिए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 27, 2019/8:06 am IST

रायपुर। जाति मामले में फैसला आने के बाद अजीत जोगी ने प्रेसवार्ता में कहा कि कोर्ट ने जो फैसला लिया उस फैसले के खिलाफ हम हाईकोर्ट जाएंगे। उन्होने कहा कि कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी मुझे आदिवासी माना था। जोगी ने कहा कि फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे।

read more: सुरेंद्रनाथ ने कहा ‘नोटिस आया तो आगे भी आंदोलन की नही दूंगा सूचना’, जुर्माने पर प्रभारी मंत्री और…

इसके साथ ही अजीत जोगी ने कहा कि भूपेश इम्पोवेर्ड कमेटी ने फैसला दिया है कि मैं आदिवासी नहीं हूं। अब तक 4 हाईपॉवर कमेटी ने फैसला दे दिया है। सभी चुनाव के पहले ही आदेश देते हैं। इसके साथ ही अजीत जोगी ने चुनाव को प्रभावित करने की आशंका भी जाहिर की है।

read more: रेलवे प्लेटफॉर्म में भरा पानी, ये ट्रेनें की गईं रद्द, तो कुछ देरी …

इसके साथ ही अजीत जोगी ने कहा कि मेरे पुत्र अमित जोगी के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका लगाई गई थी। लेकिन हाईकोर्ट ने अमित जोगी को कंवर आदिवासी नेता बताया था। अगर अमित जोगी कंवर आदिवासी नेता है तो हम उसके पिता आदिवासी नहीं होंगे। हमे पहले से अनुमान था कि ऐसा होने वाला है। इसलिए हमने सुप्रीम कोर्ट में मुकुल रोहतगी के माध्यम से केस दायर कर दिया है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/Z9vyWUMrhKE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>