गूगल को मिला अक्षय कुमार का घर, देर रात घर के अंदर लगाई छलांग | Akshay Kumar got home to Google, leap in house late at night

गूगल को मिला अक्षय कुमार का घर, देर रात घर के अंदर लगाई छलांग

गूगल को मिला अक्षय कुमार का घर, देर रात घर के अंदर लगाई छलांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 7, 2019/6:58 am IST

मुंबई।जुहू में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के घर में प्रवेश करने पर एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हरियाणा का रहने वाला अंकित गोस्वामी अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से मिलना चाहता था, मुलाकात के लिए इतना बेताब था कि युवक हरियाणा से मुम्बई केवल अक्षय कुमार से मिलने के लिए आया था।

पढ़ें स्वाइन फ्लू के लगातार बढ़ रहे मामले, इस मौसम में अब तक 226 मौतें, 6701 मामले आए सामने

युवक ने गूगल के माध्यम से अक्षय कुमार का पता निकाला था,और देर रात जब वह उनके घर में घुसने की कोशिश करने लगा उसी दौरान सुरक्षा गार्ड ने फौरन पकड़ लिया, युवक की उम्र 20 साल के आसपास होगी, उस पर अनधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है, फिलहाल उसे न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है, हालही में उनकी रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 रिलीज हुई थी. जो सुपरहिट साबित हुई थी।इस साल अक्षय कुमार की केसरी, हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 2019 के आखिरी महीने तक रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है।

 
Flowers