कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर छत्तीसगढ़ में अलर्ट, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और महाराष्ट्र सीमा पर बरती जा रही सख्ती | Alert in Chhattisgarh regarding Corona's new strain; Strict action being taken on Andhra Pradesh, Telangana and Maharashtra border

कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर छत्तीसगढ़ में अलर्ट, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और महाराष्ट्र सीमा पर बरती जा रही सख्ती

कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर छत्तीसगढ़ में अलर्ट, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और महाराष्ट्र सीमा पर बरती जा रही सख्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 6, 2021/5:15 am IST

बीजापुर, छत्तीसगढ़। कोरोना के नए को लेकर बस्तर संभाग में अलर्ट जारी किया है। जिसके चलते आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और महाराष्ट्र सीमा पर नाकाबंदी कर जांच किया जा रहा है।

Read More News: निजी अस्पतालों पर टेढ़ी नजर! अस्पतालों की मनमानी पर कार्रवाई में देरी क्यों?

सीमा पर ही कोरोना जांच अनिवार्य किया है। बीजापुर लौटने वाले मजदूर हो या पलायन करने वाले लोगों का अनिवार्य रूप से कोरोना जांच किया जा रहा है। वहीं जांच के बाद मजदूरों को क्वारंटाइन किया जा रहा है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 18 से 44 वर्ष का टीकाकरण स्थगित, हाईकोर्ट के आदेश पर नीति बनाने के लिए राज्य सरकार ने गठित की कमेटी

बता दें ​कि आंधप्रदेश में कोरोना के नए स्ट्रेन का पता चला है, जो बेहद ही खतरनाक बताया जा रहा है। विशेषज्ञों के अनुसार 3 से 4 दिन में ही मरीज को गंभीर कर देता है। जानलेवा वायरस को देखते हुए, बस्तर संभाग के सभी जिलों के सीमाओं पर सख्ती बरती जा रही है। वहीं पलायन कर लौटने वाले मजदूरों का कोरोना जांच के बाद क्वारंटाइन किया जा रहा है।

Read More News: बस्तर टाइगर शहीद महेंद्र कर्मा के बेटे दीपक कर्मा का निधन, निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस