प्रधानमंत्री मोदी के साथ सर्वदलीय बैठक, दिल्ली पहुंचे जम्मू-कश्मीर के नेता.. 48 घंटे का अलर्ट जारी | All-party meeting with Prime Minister Modi, the leaders of Jammu and Kashmir reached Delhi..

प्रधानमंत्री मोदी के साथ सर्वदलीय बैठक, दिल्ली पहुंचे जम्मू-कश्मीर के नेता.. 48 घंटे का अलर्ट जारी

प्रधानमंत्री मोदी के साथ सर्वदलीय बैठक, दिल्ली पहुंचे जम्मू-कश्मीर के नेता.. 48 घंटे का अलर्ट जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 24, 2021/1:59 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर जम्मू-कश्मीर को लेकर सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और प्रदेश भाजपा के तीनों नेता बुधवार को दिल्ली पहुंच गए। नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के अध्यक्ष डा. फारूक अब्दुल्ला गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचेंगे।

पढ़ें- CRPF में बिना एग्जाम के ऑफिसर बनने का गोल्डन चांस, लाखों में मिलेगी सैलरी.. जल्द कीजिए मौका छूट न जाए

नेकां और पीडीपी समेत अधिकांश दलों ने साफ कर दिया है कि वह जम्मू-कश्मीर से जुड़े अपने पुराने एजेंडे पर ही बात करेंगे। पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष प्रो. भीम सिंह, जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के चेयरमैन सैयद अल्ताफ बुखारी और पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन, मुजफ्फर हुसैन बेग पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी के साथ गुरुवार (24 जून) को वार्ता होनी है।

पढ़ें- सोनिया गांधी सभी महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बु…

उल्लेखनीय है पांच अगस्त, 2019 को जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन अधिनियम लागू किए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक प्रक्रिया आगे बढ़ाने के लिए पहली बार केंद्र शासित प्रदेश के मुख्यधारा के राजनीतिक दलों के 14 नेताओं की बैठक बुलाई है।

पढ़ें- CRPF में बिना एग्जाम के ऑफिसर बनने का गोल्डन चांस, लाखों में मिलेगी…

बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। इसमें हिस्सा लेने के लिए महबूबा बुधवार दोपहर को दिल्ली के लिए रवाना हुई।

पढ़ें- सोनिया गांधी सभी महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बुलाई, महंगाई, कोर…

वहीं आतंकियों की हरकतों को देखते हुए सुरक्षा बलों के लिए जम्मू कश्मीर मे 48 घंटे का हाई अलर्ट का एलान किया गया है। 24 को इंटरनेट सेवा को सस्पेंड किया जा सकता है।

 

 
Flowers