भाजपा नेता शहरी बाबू हो गए, गोबर से इन्हें गंध आने लगी है.. नफरत भी होने लगी है- अमरजीत भगत | Amarjeet Bhagat targeted to BJP leaders

भाजपा नेता शहरी बाबू हो गए, गोबर से इन्हें गंध आने लगी है.. नफरत भी होने लगी है- अमरजीत भगत

भाजपा नेता शहरी बाबू हो गए, गोबर से इन्हें गंध आने लगी है.. नफरत भी होने लगी है- अमरजीत भगत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 11, 2020/5:24 am IST

रायपुर। गोबर खरीदी योजना पर भाजपा नेताओं के आरोपों पर अमरजीत भगत ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा के नेता शहरी बाबू हो गए है, कथनी और करनी में फर्क दिखने लगा है। गोबर से इन नेताओं को गंध आने लगी है…नफरत भी होने लगी है ।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ को पीएम केयर फंड से 13 करोड़ 31 लाख की राशि जारी, क्वारंटाइन सेंटर्स और परिवहन खर्च के …

गोधन योजना के तहत गोबर बेचने भाजपा के नेता ही सबसे पहले आएंगे । धान बेचने भी पहले ये ही लोग आए, किसान न्याय योजना का फायदा लेने भी आए। छत्तीसगढ़ में गोधन योजना पर बयानों का दौर जारी है ।

पढ़ें- कोरोना के कारण निजी स्कूलों में 35-60 फीसदी वेतन कटौती कर रहा प्रबं…

भाजपा नेताओं द्वारा योजना को लेकर किए जा रहे विरोध के बीच कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने छत्तीसगढ़ के भाजपा के नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा है कि वे सभी नेता समृद्ध हो गए है और अब शहरी बाबू बन गए है ।

पढ़ें- सत्ता के अभिमान में सरकार संवैधानिक गरिमा भुला चुकी, राज्यपाल पर दब…

इन सभी नेताओं को गोबर से गंध आने लगी है और .गोबर से इनको नफरत हो गई है । अमरजीत भगत का आरोप है की भाजपा के नेता कांग्रेस की योजना का विरोध करते है। लेकिन उस योजना का फायदा लेने सबसे पहले ये ही लोग आते है..चाहे किसान न्याय योजना का मामला हो या आने वाली गोधन न्याय योजना ।

 
Flowers