आमिर खान को देखने चीन में उमड़ी भीड़,प्रचार कार्यक्रम करना पड़ा रद्द | amir khan popular in china:

आमिर खान को देखने चीन में उमड़ी भीड़,प्रचार कार्यक्रम करना पड़ा रद्द

आमिर खान को देखने चीन में उमड़ी भीड़,प्रचार कार्यक्रम करना पड़ा रद्द

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:39 am IST

चीन।फिल्म स्टार्स के अंतराष्ट्रीय प्रशंसकों की बात आती है तो आमिर खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है लेकिन कई बार चाहने वालों की संख्या को देखते हुए स्टार्स को भी डर लगने लगता है ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेता आमिर के साथ जिसके चलते उन्हें विश्वविद्यालय में अपनी अगली फिल्म का प्रचार रद्द करना पड़ा।

ये भी पढ़ें – Zero से हीरो बनने के चक्कर में कहानी खा गए बऊआ

ज्ञात हो कि आमिर को चीन में विशेष रूप से अधिक प्यार किया जाता है।जिसके चलते आमिर खान को चीनी विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेना था, लेकिन प्रशंसकों की भारी भीड़ अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के लिए वहाँ पहुंच गई, जिससे अधिकारियों के बीच हड़कंप का माहौल बन गया।जिसे देखते हुए आमिर को अपना प्रचार कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

बताया जा रहा अभिनेता को अपनी हालिया फिल्म के प्रचार के लिए गुआंगज़ौ विश्वविद्यालय में एक विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, जिसे 400 लोगों को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। लेकिन आमिर के आने की ख़बर शहर में आग की तरह फैल गयी और अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए इवेंट में बड़ी तादाद में लोगों का जमावड़ा पहुंच गया। छोटा ऑडिटोरियम जल्द ही 3000 से अधिक लोगों से भर गया था, और यह देखकर अधिकारियों ने इस कार्यक्रम को रद्द करने में ही भलाई समझी क्योंकि इस बेकाबू भीड़ को संभालने में वह असमर्थ थे।

ये भी पढ़ें –बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की शूटिंग हुई खत्म

ज्ञात हो कि फ़िल्म “3 इडियट्स” के साथ चीन में अपार लोकप्रियता प्राप्त करने वाले आमिर खान ने भारतीय सिनेमा के लिए दरवाजे खोल दिए है। पड़ोसी देश में दंगल की रिलीज ने चीन में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म के साथ इतिहास रच दिया था।

 
Flowers