अमित जोगी से थाने के बंद कमरे में पूछताछ, नागरिकता छिपाने का आरोप.. देखिए | Amit Jogi citizenship case, Amit Jogi questioned in the closed room of the police station

अमित जोगी से थाने के बंद कमरे में पूछताछ, नागरिकता छिपाने का आरोप.. देखिए

अमित जोगी से थाने के बंद कमरे में पूछताछ, नागरिकता छिपाने का आरोप.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 3, 2019/6:36 am IST

पेंड्रा। नागरिकता छिपाने के आरोप में गिरफ्तार जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी से थाने के बंद कमरे में पूछताछ जारी है। अमित जोगी को धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज तैयार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं जोगी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं। जोगी कांग्रेस के प्रवक्ता इकबाल अहमद रिजवी ने भी इस गिरफ्तार को गलत बताते हुए बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया है।

पढ़ें- निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार, सभी मामल…

देखें वीडियो-

रिजवी ने इस कार्रवाई को दंतेवाड़ा उपचुनाव से जोड़ा है। रिजवी के मुताबिक उपचुनाव और आगामी निकाय चुनाव में जोगी कांग्रेस की स्थिति काफी मजबूत है। कांग्रेस चुनाव से पहले ही अपनी हार जान चुकी है। इसलिए जनता कांग्रेस को कमजोर करने के लिए इस तरह का कदम उठाया गया है।

पढ़ें- पीएल पुनिया बनाए गए इस प्रदेश के प्रभारी, सीएम भूपेश बघेल ने जताई अ..

रिजवी ने आगे बताया कि दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए जोगी कांग्रेस ने एक इंजीनियर प्रत्याशी को खड़ा किया है। कांग्रेस ने अपनी हार पहले ही देख ली है। इसलिए कांग्रेस अमित जोगी को गिरफ्तार कर पार्टी पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें- सिंधिया ने आलाकमान पर छोड़ा पीसीसी अध्यक्ष का फैसला, अवैध उत्खनन पर…

अमित जोगी गिरफ्तार