अमित शाह की तबियत बिगड़ी, पश्चिम बंगाल दौरा छोड़कर लौटे दिल्ली, अगली सभाओं पर संशय | Amit Shah health worsens leaves West Bengal tour returns to Delhi

अमित शाह की तबियत बिगड़ी, पश्चिम बंगाल दौरा छोड़कर लौटे दिल्ली, अगली सभाओं पर संशय

अमित शाह की तबियत बिगड़ी, पश्चिम बंगाल दौरा छोड़कर लौटे दिल्ली, अगली सभाओं पर संशय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : January 23, 2019/6:03 am IST

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को तबियत बिगड़ने के कारण पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली करने के बाद अपना दौरा अधूरा छोड़कर वापस दिल्ली लौटना पड़ा है। बीते दिनों स्वाइन फ्लू होने के बाद एम्स में भर्ती हुए शाह की तबीयत एक बार फिर बिगड़ी है। इसके कारण वे मंगलवार शाम बंगाल से नई दिल्ली वापस लौट गए हैं। बताया जा रहा है कि शाह को बुखार के बाद डॉक्टर्स ने आराम की सलाह दी है। इस हालत में उनके बीजेपी की आज होने वाली झारग्राम रैली में शामिल होने पर भी संशय है। 

गौरतलब है कि अमित शाह ने मंगलवार को मालदा में हुई रैली के दौरान विपक्ष के महागठबंधन और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। इसी सभा के बाद मंगलवार शाम शाह की तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उन्हें दिल्ली लौटना पड़ा। बीजेपी के एक नेता ने बताया कि अमित शाह मंगलवार शाम दिल्ली लौटे हैं। हालांकि झारग्राम की सभा में उनके कार्यक्रम में बदलाव को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ पीएससी-2017 का रिजल्ट जारी, प्रशांत कुमार कुशवाहा ने किया टॉप, देखिए मेरिट लिस्ट 

अमित शाह ने मंगलवार को उन्होंने मालदा में सभा को संबोधित किया था और इसके बाद पार्टी ने झारग्राम और नादिया जिले में भी सभा के कार्यक्रम निर्धारित किए थे। मालदा की अपनी सभा के दौरान शाह ने यहां विपक्ष की कटु आलोचना भी की थी।