अलविदा इरफान: अमिताभ बच्चन ने कहा- हमें जल्द ही छोड़ दिया.. | Goodbye Irrfan Khan: Amitabh Bachchan said- leave us soon

अलविदा इरफान: अमिताभ बच्चन ने कहा- हमें जल्द ही छोड़ दिया..

अलविदा इरफान: अमिताभ बच्चन ने कहा- हमें जल्द ही छोड़ दिया..

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:00 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर डायरेक्टर शूजीत सरकार ने दी है।

Read More News: सामान्य मरीजों को मिलेगा ऑनलाइन इलाज, डॉक्टर वाट्सएप पर देंगे सलाह और दवाई का प्रिसक्रि

जानकारी के अनुसार इरफान खान लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर मिलते ही फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी दुख व्यक्त किया है। अमिताभ बच्चन ने इसे सबसे परेशान कर देने वाली खबर बताते हुए कहा कि इरफान एक अविश्वसनीय प्रतिभा के धनी थे, उन्हें नमन।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि ‘अभी इरफान खान के निधन की खबर पता चली.. यह सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा, एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया में एक महान योगदानकर्ता, हमें जल्द ही छोड़ दिया। प्रार्थना और दुआ।’

Read More News: कोरोना संकट के बीच लू की आशंका, पुलिसकर्मियों को सतर्कता बरतने के निर्देश

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान। तुम लड़े और लड़े और लड़े। मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा। हम दोबारा मिलेंगे। सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं। तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 1897 नए केस मिले, 73 ने तोड़ा दम, संक्रमितों की संख्या 31 हजार के पार