तीजा मनाने गई पत्नी से नाराज पति ने दो बच्चों को चाकू से किया घायल, खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान हुई मौत | Angry with wife, husband injures two children with knife Fire yourself Died during treatment

तीजा मनाने गई पत्नी से नाराज पति ने दो बच्चों को चाकू से किया घायल, खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान हुई मौत

तीजा मनाने गई पत्नी से नाराज पति ने दो बच्चों को चाकू से किया घायल, खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 1, 2019/1:59 am IST

रायपुर । राजधानी के धरसीवां थाना इलाके में एक पिता ने अपने दो बच्चों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद को आग लगाकर जलाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि पत्नी के मायके जाने से नाराज आरोपी ने देर रात इस घटना को अंजाम दिया। लगभग 70 प्रतिशत जलने से आरोपी की मौत हो गईहै।

ये भी पढ़ें- स्कूल परिसर में 6 साल की मासूम से रेप मामले में गिरफ्तार हुए केंद्र…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना सड्डू इलाके की है। आरोपी शंकर निषाद की पत्नी तीजा मनाने मायके चली गई थी। शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात आरोपी घर पहुंचा। बच्चे खाना खाने के बाद सोने की तैयारी कर रहे थे कि आरोपी ने बच्चों पर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमला कर दिया। छोटे बच्चे के गले में काफी ज्यादा चोटें आई हैं। वहीं दूसरा बच्चा भी घायल है।

ये भी पढ़ें- आदिवासी छात्रावास के बच्चों को फूड प्वाइजनिंग, डेढ़ दर्जन से ज्यादा…

जान बचाकर बड़ा बेटा मदद के लिए पड़ोसियों के पास पहुंचा। पड़ोसी जब मदद के लिए घर के अंदर दाखिल हुए तब तक आरोपी खुद पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा चुका था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी शंकर निषाद का शरीर लगभग 70 प्रतिशत जल चुका था, जिससे उसकी इलाज के लिए डीकेएस अस्पताल में मौत हो गई। फिलहाल बच्चों का इलाज जारी है। बड़े बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मामले में धारा 307, 309 के तहत अपराध कायम किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/32HZWpg8En0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers