सीएम भूपेश का ऐलान- मरवाही सबसे सुंदर और विकसित जिला बनेगा, सरोज पांडेय पर कही ये बात | Announcement of CM Bhupesh - Marwahi will become the most beautiful and developed district

सीएम भूपेश का ऐलान- मरवाही सबसे सुंदर और विकसित जिला बनेगा, सरोज पांडेय पर कही ये बात

सीएम भूपेश का ऐलान- मरवाही सबसे सुंदर और विकसित जिला बनेगा, सरोज पांडेय पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 29, 2020/10:00 am IST

पेंड्रा, छत्तीसगढ़। तीन दिवसीय मरवाही दौरे पर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया है कि मरवाही सबसे सुंदर और विकसित जिला बनेगा। डोंगरिया में सभा के दौरान सीएम बघेल ने ये बयान दिया है। सभा में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, कवासी लखमा, मोहन मरकाम के साथ तमाम नेता मौजूद हैं।

पढ़ें- सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 1 महिला माओवा…

जिले में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। सीएम बघेल ने कहा कि ‘मैं इस जिले के प्राकृतिक सौंदर्य से बहुत प्रभावित होता हूं। सीएम भूपेश बघेल ने सरोज पाण्डेय पर निशाना साधते हुए कहा कि हाथरस जैसी घटनाओं पर यह लोग चुप क्यों रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह आखिर 15 साल मरवाही क्यों नहीं आए। अब क्यों आ रहे हैं इसका जवाब दें।

पढ़ें- #IBC24AgainstDrugs: बेखौफ, रसूख ऐसा कि लॉकडाउन में भी क्वींस क्लब में परोसी गई जमकर शराब, परिसर म…

बता दें मरवाही में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनाव प्रचार की कमान सौंपी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 से 31 अक्टूबर तक मरवाही उपचुनावमें कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.केके धु्रव के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान वे 7 जनसभा को संबोधित करेंगे।  गौरेला ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम जोगीसार में मुख्यमंत्री की सभा दोपहर 3 से 4 बजे तक आयोजित की गई है। इस तरह पहले दिन मरवाही विधानसभा के तीनों ब्लॉक में एक-एक सभा आयोजित है।

पढ़ें- #IBC24AgainstDrugs: पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने भी की विधायक कॉलोनी…

जोगीसार की सभा के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बधेल अमरकंटक के लिए रवाना होंगे। वहां रात्रि विश्राम करने के बाद 30 अक्टूबर को मध्यप्रदेश अनूपपुर जिले के जैतहरी में दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं जैतहरी से दोपहर 1 बजे रवाना होकर 1.30 बजे गौरेला ब्लॉक के ग्राम बस्तीबगरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के 7 पुलिस अफसरों और कर्मचारियों को शौर्य पदक का ऐलान, 1

साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 3 बजे मरवाही ब्लॉक के ग्राम लोहारी में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सायं 4 बजे के बाद वे मनेंद्रगढ़ रवाना होंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे।

पढ़ें- ज्वेलर्स शॉप में चोरों का धावा, 13 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर ल…

वहीं 31 अक्टूबर को मनेंद्रगढ़ से रवाना होकर दोपहर 12 बजे मरवाही ब्लॉक के दानीकुंडी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।  इसके पश्चात दोपहर डेढ़ बजे से ढाई बजे के बीच पेंड्रा ब्लॉक के नवागांव में मुख्यमंत्री की सभा आयोजित है। यहां सभा को संबोधित करने के बाद दोपहर 3 बजे रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

 
Flowers