आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति और परिवहन सेवाओं के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त | Appointed State Nodal Officer for supply of essential goods and transport services

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति और परिवहन सेवाओं के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति और परिवहन सेवाओं के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 27, 2020/10:36 am IST

खाद्य विभाग के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त

रायपुर, छत्तीसगढ़। राज्य शासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए विभिन्न उपाय किए जा रहे है । प्रदेश में खाद्य सामग्रियों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए मनोज कुमार सोनी, विशेष सचिव को खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है ।

पढ़ें- निगम ने तीन बड़े शॉपिंग मॉल से किया करार, अब लोगों कोे आसानी से मिलेगी राशन और सब्जियां, कालाबाजा…

विशेष सचिव, मनोज कुमार सोनी से उनका मोबाइल नंबर 9425209172 तथा ईमेल आई डी एचसेमबल.विवकण्बह/हवअण्पद पर संपर्क किया जा सक्ता है । खाद्य सचिव डाॅ. कमलप्रीत सिंह द्वारा राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त करने का आदेश मंत्रालय, महानदी भवन से जारी किया गया है ।

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति और परिवहन सेवाओं के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त

इसी तरह राज्य शासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लाक डाउन किया गया है । राज्य में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की निरंतरता बनाए रखने एवं पविहन सेवाओं के संबंध में आवश्यक समन्वय सुनिश्चित करने के लिए वेदव्रत सिरमौर, संयुक्त परिवहन आयुक्त को राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है ।

पढ़ें- लॉक डाउन के दौरान देशभर में 5 करोड़ जरूरतमंदों को भोजन कराएगी बीजेप…

संयुक्त परिवहन आयुक्त वेदव्रत सिरमौर,से उनका मोबाइल नंबर 8224900700 तथा ईमेल आई डी atc.cg@gov.in पर संपर्क किया जा सक्ता है । परिवहन विभाग के सचिव डाॅ. कमलप्रीत सिंह द्वारा राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त करने का आदेश मंत्रालय, महानदी भवन से जारी किया गया है ।