जमानत पर छूटते ही फीमेल वार्ड में जाकर महिलाओं का चेकअप करने लगा फर्जी डॉक्टर, पोस्टमॉर्टम तक करने का आरोप | As soon as he was released on bail, fake doctors started going to the female ward to checkup women

जमानत पर छूटते ही फीमेल वार्ड में जाकर महिलाओं का चेकअप करने लगा फर्जी डॉक्टर, पोस्टमॉर्टम तक करने का आरोप

जमानत पर छूटते ही फीमेल वार्ड में जाकर महिलाओं का चेकअप करने लगा फर्जी डॉक्टर, पोस्टमॉर्टम तक करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 14, 2021/1:46 pm IST

मुरैना, मध्यप्रदेश। मुरैना जिला अस्पताल में तब हड़कंप मच गया जब नर्सों की शिकायत पर अस्पताल प्रबंधन ने एक फर्जी डॉक्टर को पकड़ा।  नकली डॉक्टर महिलाओं के वार्ड में महिलाओं का चेकअप करने पहुंच गया था।

पढ़ें- लड़कियों के कपड़े में हाथ डालकर लेता था सब्र का इम्तिहान, नर्सिंग छात्राओं ने सुनाया दर्द, आरोपी पहुंचा हवालात

फीमेल वार्ड में संदिग्ध डॉक्टर पहुंचकर वार्ड में ड्यूटी दे रहीं नर्सों से महिला मरीजों के बारे में जानकारी और उनकी केस फाइल मांगने लगा। साथ ही महिला मरीजों का चेकअप भी करने लगा। नर्सों को संदेह हुआ तो उन्होंने इसकी शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की। इसके बाद मौके पर पहुंचे आरएमओ डॉ धर्मेंद्र गुप्ता ने अस्पताल के सुरक्षाकर्मी और वार्डबॉय की मदद से डॉक्टर को पकड़ा।

पढ़ें- लड़कियों के कपड़े में हाथ डालकर लेता था सब्र का इम्…

छानबीन में पता लगा कि नकली डॉक्टर है जो खुद को अस्पताल का डॉक्टर बताते हुए महिला वार्ड में घुस आया था। अस्पताल प्रबंधन ने फर्जी डॉक्टर को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।

पढ़ें- हरभजन सिंह के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, दूसरी बार ​ब…

पुलिस के अनुसार फर्जी डॉक्टर का नाम संजय माहोर है और यह पहले भी ऐसी करतूत के कारण जेल की हवा खा चुका है। करीब 1 साल पहले अम्बाह अस्पताल में कई महीनों तक इसने डॉक्टर बनकर मरीजों के इलाज से लेकर पोस्टमॉर्टम तक किया और अस्पताल प्रबंधन ने इसे वेतन भी जारी किया था। इस मामले में इस पर न्यायालय में संजय माहौर पर केस चल रहा है और जेल में रहने के बाद जमानत पर छूटा है।

 
Flowers