घर के बाहर टहल रहे जज को स्कॉर्पियो से कुलचने का प्रयास, बदमाशों ने रायफल के बट से पीटा, चाकू से किए वार | Attempts to wrestle a judge walking outside the house with Scorpio, miscreants beaten with rifle butt, stabbed with knife

घर के बाहर टहल रहे जज को स्कॉर्पियो से कुलचने का प्रयास, बदमाशों ने रायफल के बट से पीटा, चाकू से किए वार

घर के बाहर टहल रहे जज को स्कॉर्पियो से कुलचने का प्रयास, बदमाशों ने रायफल के बट से पीटा, चाकू से किए वार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 28, 2021/10:24 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर में घर के बाहर टहल रहे एक न्यायाधीश को स्कॉर्पियो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। बदमाशों ने उनकी सोने की चेन लूट ली। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें चाकू मारे और रायफल के बटों से पीट दिया और पीटकर वह से भाग निकले। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल न्यायाधीश को उपचार के लिए भर्ती कराया। वही पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट व डकैती के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: जान है तो जहान है, होली तो हम अगले साल भी मना सकते हैं : मंत्री रविन्द्र चौबे, कहा- कोरोना की चैन…

दरसअल थाटीपुर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी निवासी सचिन जैन न्यायाधीश है और बीती रात वह अपने साथी राम मनोहर दांगी के साथ खाना खाकर टहल रहे थे। तभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि सफेद कलर की एक स्कॉर्पियों आते दिखाई दी जिसे देखकर न्यायाधीश व उनके साथी पास पड़ी गिट्टियों पर चढ़कर खुद को चपेट में आने से बचाया। जब उन्होंने स्कार्पियो सवारों को गति तेज होने का उलाहना दिया तो वे अपने वाहन से उतर आए और उन्हें पकड़कर उनके गले से सोने की दो तोला वजनी चेन लूट ली उसके बाद जमीन पर पटककर पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: कोरोना मुद्दे पर CM निवास में आज शाम बैठक, बड़े निर्णय ले सकती है स…

तभी एक बदमाश ने उनको चाकू मारा जो चेहरे पर लगा और अन्य बदमाशों ने रायफल के बटों से पीटा। बदमाशों के तेवर देखकर उनके साथी दांगी मदद मांगने के लिए कॉलोनी की तरफ भागे और शोर मचाकर मदद मांगी। तभी मदद के लिए लोग पहुंच गए जिन्हे देखकर सभी 5 हमलावर आरोपी अपने वाहन से बैठकर भाग निकले। जाने से पहले एक हमलावर ने अपना नाम सुधीर कमरिया बताया और जाते-जाते धमकी दी कि अगर शिकायत की तो वह उसे जान से मार देगे। इस घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश मेरे खिलाफ आरोपों की जांच करेंगे: …