120 महिलाओं से जबरदस्ती संबंध बनाने वाला ,ब्लैकमेलर तांत्रिक गिरफ्तार | Baba Amarpuri Arrested :

120 महिलाओं से जबरदस्ती संबंध बनाने वाला ,ब्लैकमेलर तांत्रिक गिरफ्तार

120 महिलाओं से जबरदस्ती संबंध बनाने वाला ,ब्लैकमेलर तांत्रिक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 21, 2018/1:28 pm IST

हरियाणा। भारत के बड़े -बड़े बाबा अभी जेल की हवा खा रहे है। उसके बाद भी ढोंगी तांत्रिको को गलत काम करने का डर नहीं है। पिछले दिनों 120 महिलाओं से जबरन संबंध बनाने के आरोप में हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक तांत्र‍िक पुजारी अमरपुरी उर्फ बिल्लू को अरेस्ट किया कर लिया गया है। 

यह बाबा लोगो को बहुत प्रेत के नाम पर डरा धमका कर अनैतिक सम्बन्ध स्थापित करता था। यह अपनी पूजा पाठ के दौरान महिलाओं को प्रसाद के नाम पर नशीली दवा देता और फिर बेहोशी की हालत में ही उनके साथ रेप करता था। और उसके साथ ही उन महिलाओं का वीडियो बना कर उन्हें बार -बार संबंध बनाने के लिए ब्लेकमेल करता था। 

 

बता दें कि लगभग 9 महीने पहले एक महिला ने अमरपुरी उर्फ बिल्लू  के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था.उस मामले में गिरफ्तार होने के बाद उसे जमानत मिल गई थी.खबरों के मुताबिक अमरपुरी के पास से 120 विडियो मिले, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है. पुजारी के कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद किया गया है. इस मामले में दो महिलाओं और एक पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. आरोपी बिल्लू को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. 

 

 

 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers