बैंक कर्मी युवती को अश्लील मैसेज भेज कर रहा था परेशान, पिता की शिकायत पर पुलिस ने किया अरेस्ट | Bank worker was harassed by sending vulgar messages to the girl Police arrested on father's complaint

बैंक कर्मी युवती को अश्लील मैसेज भेज कर रहा था परेशान, पिता की शिकायत पर पुलिस ने किया अरेस्ट

बैंक कर्मी युवती को अश्लील मैसेज भेज कर रहा था परेशान, पिता की शिकायत पर पुलिस ने किया अरेस्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 16, 2020/9:33 am IST

रांची। एक वरिष्ठ सेवानिवृत्त अधिकारी की बेटी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में पुलिस ने धनबाद के एक युवक विशाल कुमार को गिरफ्तार किया है। मामले में पीड़ित के पिता ने 13 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस थाने में दर्ज कराई एफआईआर के मुताबिक उनकी बेटी पूर्व में जिस बैंक में कार्यरत थी, वहीं विशाल म्यूचुअल फंड के काम से आता था। बैंक आने के क्रम में विशाल ने उनकी बेटी का मोबाइल नंबर ले लिया था।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल की शपथ ग्रहण का तीसरी बार गवाह बना रामलीला मैदान, सीएम के …

आरोपी विशाल अप्रैल 2019 से ही उनकी बेटी के मोबाइल पर गंदी-गंदी बातें और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मैसेज कर रहा था। विशाल की इन हरकतों से तंग आकर उनकी बेटी ने मोबाइल नंबर बंद करवा दिया। इसके बाद भी विशाल अन्य तरीकों से नकी बेटी को परेशान कर रहा था।

ये भी पढ़ें- चीन से भारत लौटे 17 लोगों में कोरोना के लक्षण मिले, स्वास्थ्य विभाग…

आरोपी विशाल बेटी के साथ काम करने वाले अन्य साथियों के मोबाइल पर बेटी को लेकर गंदी बातें एवं जाति सूचक बातें भेज रहा था। पुलिस ने विशाल को धनबाद से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 
Flowers