टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जान से मारने की धमकी, BCCI को मिला धमकी भरा Email | BCCI Receive an Email of threat to kill team india's Player

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जान से मारने की धमकी, BCCI को मिला धमकी भरा Email

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जान से मारने की धमकी, BCCI को मिला धमकी भरा Email

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 22, 2019/11:09 am IST

मुंबई: महाराष्ट्र एंटी टेररिज्म स्क्वाड ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने एक मेल भेजा था, जिसमें भार​तीय खिलाड़ियों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। आरोपी ने य​ह मेल 1़6 अगस्त को भेजा था।

Read More: शिक्षा विभाग में बंपर तबादला, डीईओ, एबीईओ, ग्रंथपाल के ट्रांसफर आदेश जारी.. देखिए सूची

मिली जानकारी के अनुसार युवक ले यह मेल सीधे बीसीसीआई को नहीं भेजा था। बल्कि उसने मेल पीसीबी को भेजा था। पीसीबी ने इस मेल को बीसीसीआई और आईसीसी को फारवर्ड किया। जिसे के बाद गृहमंत्रालय को मामले की जानकारी दी गई। मामले में संज्ञान लेते हुए तत्काल एक्शन मोड पर आई महाराष्ट्र एंटी टेररिज्म स्क्वाड ने मेल भेजने वाले युवक को असम के मोरीगांव के शांतिपुर-सहारनपुर से गिरफ्तार किया है।

Read More: लाखों के इनामी नक्सलियों ने किया सरेंडर, कई बड़ी वारदातों में रहे हैं शामिल

मामले में शिकायत के बाद साइबर विशेषज्ञों ने आरोपी युवक को ढूंढ निकाला। आरोपी को एंटी टेररिज्म स्क्वाड ने आरोपी शख्स का नाम ब्रज मोहन दास को मोरीगांव के शांतिपुर-सहारनपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: लाखों की चोरी का खुलासा, 6 आरोपियों से 40 लाख के जेवरात बरामद

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/G3oeHQg-uok” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers