दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पार्टियों के बीच दांव पेच, बीजेपी पर बरस रहे केजरीवाल | Before Delhi assembly elections, betting among political parties, Kejriwal surrounded BJP

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पार्टियों के बीच दांव पेच, बीजेपी पर बरस रहे केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पार्टियों के बीच दांव पेच, बीजेपी पर बरस रहे केजरीवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : January 9, 2020/7:18 am IST

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गए हैं। अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी से सवाल किया है कि ‘सीएम पद के लिए पार्टी का चेहरा कौन है?’

पढ़ें- धमाके के बाद आसमान में उछलते रहे सिलेंडर, स्कूल बस में मौजूद बच्चों…

बता दें बीजेपी ने अब तक राज्य में सीएम कैंडिडेट का नाम घोषित नहीं किया है। हालांकि इस बात के कयास जरूर लगाये जा रहे हैं कि बीजेपी दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी राज्य में पार्टी का चेहरा हो सकते हैं। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी की ओर से यह स्पष्ट है कि वह मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ही चुनावी रण में उतरेगी।

पढ़ें- CAA-NRC के खिलाफ मुंबई में ‘गांधी शांति यात्रा’, एनसीपी चीफ शरद पवा..

आप पार्टी ने बीजेपी के इस कमजोरी का फायदा उठाने में लगी है। आम आदमी पार्टी इस सवाल के साथ जनता के बीच जाने के मूड में दिख रही है कि आखिर, मुख्य विपक्षी दल ‘बीजेपी का चेहरा कौन है?

पढ़ें- 31 जनवरी से 3 अप्रैल के बीच 2 चरणों में संपन्न होगा संसद का बजट सत्…

बता दें दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। दिल्ली में चुनाव एक ही चरण में होगी, जिसके तहत 8 फरवरी को सभी 70 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आएंगे। 

दो बाघों की वर्चस्व की लड़ाई

 
Flowers