चुनाव से पहले भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, कहा आदिवासियों के नाम पर नजर आया छलावा | Before the election, the former state BJP president left the party, said that the name of the tribals was seen to be deceit

चुनाव से पहले भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, कहा आदिवासियों के नाम पर नजर आया छलावा

चुनाव से पहले भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, कहा आदिवासियों के नाम पर नजर आया छलावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 27, 2019/10:48 am IST

रांची। विधानसभा चुनाव से पहले बुधवार को बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी ने भाजपा छोड़ दी है और इसी के साथ वे आजसू में शामिल हो गए हैं। चुनाव में टिकट पाने के लिए नेताओं के खेमा बदलने का दौर जारी है। ताला मरांडी के साथ ही जेएमएम के पूर्व विधायक अकील अख्तर भी आजसू में शामिल हो गये।

यह भी पढ़ें — उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को कहा बड़ा भाई? बोले दिल्ली जाउंगा मिलने

दोनों नेताओं को आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इसी के साथ ताला मरांडी बोरियो और अकील अख्तर पाकुड़ से आजसू के प्रत्याशी होंगे। आजसू में शामिल होने के बाद ताला मरांडी ने कहा कि आजसू पार्टी से वो छात्र आंदोलन के समय से ही प्रभावित थे। लेकिन अब उन्हें पार्टी में शामिल होकर प्रदेश के विकास में योगदान देने का मौका मिला है।

यह भी पढ़ें — कांग्रेस एनसीपी और शिवसेना में विभागों के बंटवारे को लेकर फंस सकता …

इस दौरान ताला मरांडी ने बीजेपी और जेएमएम पर हमला भी किया और कहा कि सीएनटी-एसपीटी एक्ट का विरोध करना और इस मामले पर अपनी बातों को पुरजोर ढंग से रखने की सजा बीजेपी ने उन्हें दी। वहीं जेएमएम को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी छोड़ने के बाद जेएमएम में भी गए, लेकिन वहां भी आदिवासियों के नाम पर छलावा ही नजर आया।

यह भी पढ़ें — शिवसेना कार्यकर्ता को रास नहीं आया गठबंधन, इस्तीफे के साथ कहा- अंतर…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Yn3tTv_xr7M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>