जनता कर्फ्यू से पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को ट्वीट कर दिया ये संदेश | Before the public curfew, PM Modi tweeted to the countrymen and appealed to make the campaign a success.

जनता कर्फ्यू से पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को ट्वीट कर दिया ये संदेश

जनता कर्फ्यू से पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को ट्वीट कर दिया ये संदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 22, 2020/3:33 am IST

नई दिल्ली। जनता कर्फ्यू शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को इस अभियान को सफल बनाने की अपील की है। उन्होने ट्वीट कर लिखा है  कि नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं।

पढ़ें- ‘जनता कर्फ्यू’ शुरु, आम दिनों में सड़कों पर दिखने वाली गतिविधियां थमीं, पीएम ..

हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को प्रवासियों से अपील की कि वे जहां भी हैं वहीं रहें और कोरोना वायरस के कारण अपने घरों के लिए रेलगाड़ी या बस से यात्रा नहीं करें।

पढ़ें- शाहीन बाग में जारी है प्रदर्शन, महिला ने कहा- जैसा हम संविधान के लि..

प्रधानमंत्री ने लोगों को यात्रा के प्रति चेताते हुए कहा कि वे अपने स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं और अपने परिवार को भी खतरे में डाल रहे हैं। मोदी की ट्विटर पर यह अपील तब आई है जब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि जिन बड़े शहरों में कोरोना वायरस फैला है, वहां से प्रवासी अपने घरों को लौट रहे हैं।

पढ़ें-महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 63 पहुंची, कई शहरों को.

उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले स्थानों पर यात्रा करने से इसके प्रसार का खतरा बढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि आप जिन स्थानों पर जाएंगे वहां के लोगों के लिए भी खतरा बढ़ जाएगा।