26 को भारत बंद का ऐलान, 'कैट' ने किया GST का विरोध, छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा असर.. जानिए | Bharat Bandh on 26th, 'CAT' opposes GST, how will it affect Chhattisgarh

26 को भारत बंद का ऐलान, ‘कैट’ ने किया GST का विरोध, छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा असर.. जानिए

26 को भारत बंद का ऐलान, 'कैट' ने किया GST का विरोध, छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा असर.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : February 25, 2021/12:21 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। GST विसंगतियों के विरोध में कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स यानी कैट ने शुक्रवार 26 फरवरी को भारत बंद का आव्हान किया है। छत्तीसगढ़ में इस बंद को सफल बनाने के लिए कैट ने छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स से भी समर्थन मांगा था।

पढ़ें- मास्क नहीं लगाने पर 100 रुपए का जुर्माना, चौक-चौराह…

लेकिन चेंबर ने बंद को समर्थन नहीं देने का निर्णय लेते हुए खुद को इस बंद से अलग रखा है। चेंबर के कार्यकारी अध्यक्ष ललीत जैसिंघ ने बताया कि कैट ने दो दिन पहले ही उन्हें चिट्ठी लिखकर समर्थन की मांग की है। लेकिन इतने कम समय में बैठक बुलाना आसान नहीं है।

पढ़ें- एक मार्च से बढ़ जाएगा यात्री बसों का किराया, परिवहन…

वहीं कैट के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी के बताया कि GST विसंगतियों के विरोध में कई व्यापारिक संगठनों ने समर्थन देने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि भले ही प्रदेश स्तर पर छत्तीसगढ़ चेंबर ने समर्थन नहीं दिया है।

पढ़ें- कोदो-कुटकी और रागी को समर्थन मूल्य पर खरीदेगी सरकार…

लेकिन बस्तर, बिलासपुर, कोरबा, कांकेर, महासमुंद, कवर्धा चेम्बर ऑफ कॉमर्स के साथ ही प्रदेश भर के 100 से ज्यादा व्यापारिक संगठनों का समर्थन मिल चुका है। उन्होंने चेंबर के बंद को समर्थन नहीं दिए जाने पर चेंबर के पदाधिकारियों पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

 
Flowers