‘बिग बॉस 13’: आकांक्षा पुरी बोलीं- पारस अगर 300 लड़कियों को डेट कर चुके होते तो भी फर्क नहीं पड़ता | Big Boss 13: Akanksha Puri says - it doesn't matter even Paras had dated 300 girls

‘बिग बॉस 13’: आकांक्षा पुरी बोलीं- पारस अगर 300 लड़कियों को डेट कर चुके होते तो भी फर्क नहीं पड़ता

‘बिग बॉस 13’: आकांक्षा पुरी बोलीं- पारस अगर 300 लड़कियों को डेट कर चुके होते तो भी फर्क नहीं पड़ता

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:29 PM IST, Published Date : October 23, 2019/7:09 am IST

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ के घर में पारस छाबड़ा के खुलासे के बाद अब गर्लफ्रेंड आकांक्षा का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुझे भी अभी पता चला कि पारस के 150 गलफ्रेंड रह चुकी है। वहीं, स्पॉटब्वॉय से बातचीत में आकांक्षा ने बताया कि पारस 150 की जगह 300 भी बोलते तो भी उन्हें दिक्कत नहीं होती।

यह भी पढ़ें-महिला ​अधिकारी को ही दिल दे बैठा ये शख्स, जब नहीं बनी बात तो भेजा अश्लील मैसेज और..

बता दें कि बीते दिनों पारस छाबड़ा ने अपने बारे में एक खुलासा किया था की उनकी 150 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। उन्होंने 150 लड़कियों को डेट किया है जिनमें से दो तीन तो ऐसी थीं जो उनके लिए जान दे सकती थीं। पारस ने ये भी बताया था कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड से उनकी अब भी बातचीत होती है, दोनों अच्छे दोस्त हैं। पारस के इस बयान पर अब उनकी हालिया गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में बताया कि पारस 150 की जगह 300 भी गलफ्रेंड के बारे में बताते तो भी उन्हें दिक्कत नहीं होती।

यह भी पढ़ें-कलेक्टर की कार्रवाई, सुरक्षा मानकों का अनदेखी करने वाले 14 पटाखा सं…

आकांक्षा ने कहा, मुझे भी शो से ही पता चला कि पारस 150 लड़कियों को डेट कर चुके हैं। इस बारे में वो ही आपको बेहतर बता पाएंगे। फिलहाल मैं बस इतना कह सकती हूं ‘वाह… ये काफी बड़ा स्कोर है’। हालांकि मुझे नहीं लगता कि उनमें से किसी भी लड़की के साथ पारस सीरियस रिलेशनशिप में था। इसलिए ये सुनने के बाद भी मैं शॉक्ड नहीं हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि मुझसे पहले पारस कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं। इसलिए अगर वो 300 भी बोलते तो मुझे धक्का नहीं लगता। हम दोनों एक दूसरे की पुरानी जिंदगी में ज्यादा नहीं घुसते’।

यह भी पढ़ें-गणतंत्र दिवस की शान बनेगा ‘धनुष’ तोप, राजपथ में होने वाले परेड के ल…

इसके बाद आकांक्षा से जब पूछा गया कि पारस अब भी अपनी पहली गर्लफ्रेंड से बात करते हैं। इस पर आकांक्षा ने कहा, ‘हां मैं जानती हूं वो दोनों अब भी टच में हैं। दोनों अच्छे दोस्त है। वो सिर्फ पारस के ही टच में नहीं बल्कि मेरे भी टच में है। वो बहुत अच्छी लड़की है और इस इंडस्ट्री से उसका कोई लेना देना नहीं है’।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CnBRcSnRIxo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers