बड़े ब्रेस्ट 26 साल की महिला के लिए बने मुसीबत, सर्जरी के लिए जुटा रही ऑनलाइन चंदा, बोली स्कूल के दिनों से लड़के करते थे कॉमेंट | Big breast became trouble for 26-year-old woman, online donations were being collected for surgery

बड़े ब्रेस्ट 26 साल की महिला के लिए बने मुसीबत, सर्जरी के लिए जुटा रही ऑनलाइन चंदा, बोली स्कूल के दिनों से लड़के करते थे कॉमेंट

बड़े ब्रेस्ट 26 साल की महिला के लिए बने मुसीबत, सर्जरी के लिए जुटा रही ऑनलाइन चंदा, बोली स्कूल के दिनों से लड़के करते थे कॉमेंट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 28, 2021/2:27 pm IST

लंदन। सुडौल ब्रेस्ट महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं, ज्यादातर देखा जाता है कि अल्पविकसित या छोटे स्तन को बड़ा करने के लिए महिलाएं तमाम उपाए करती हैं, कई बार ब्रेस्ट सर्जरी के लिए भी प्रयास किए जाते हैं। लेकिन एक महिला का स्तन का एक सीमा से अधिक बढ़ जाना उसके लिए परेशानी का सबब बन गए हैं।

read more:एक्ट्रेस निया शर्मा का टॉवेल पहने वायरल हुआ यह वीडियो, इस एक्टर को बताया था ‘…

ब्रिटेन में यॉर्कशायर में 26 साल की एक महिला बड़े स्तनों की वजह से बहुत परेशान है और अब सर्जरी के जरिए इन्हें छोटा करवाना चाहती है। सर्जरी के लिए उसे 10 लाख रुपयों की जरूरत है और जिसके लिए ऑनलाइन चंदा जुटा रही है। दो बच्चों की मां केली मिशाउड को बड़े स्तनों की वजह से असहनीय पीठ और शरीर दर्द का सामना करना पड़ता है।

read more: अमिताभ बच्चन कराने जा रहे मेजर ऑपरेशन ! निजी ब्लॉग पर दी जानकारी

केली ने हर रोज एक्सरसाइज के जरिए अपना वजन भी घटाया, लेकिन स्किन की अधिकता की वजह से उन्हें दर्द होने लगा। डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी है। केली को हाई साइज ब्रेस्ट से ना सिर्फ फिजिकल दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, बल्कि स्कूल के दिनों से ही उन्हें असहज स्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग अक्सर उनका मजाक उड़ाते हैं।

केली ने बताया, ”जब मैं स्कूल में थी, मुझे दौड़ना बहुत पसंद था, मैं अच्छी धावक भी थी, लेकिन लड़के चोटियों पर बैठकर मेरे ब्रेस्ट को देखते और कॉमेंट करते थे। इससे मुझे बहुत असहज ​स्थिति का सामना करना पड़ता था और मैं बस उन्हें छिपाना चाहती थी।”

read more: ‘मां की कसम’ खाया हूं फोन खरीद कर रहूंगा, प्लीज दिलवा दीजिए सर, युव…

केली कहती हैं, ”लोग सोचते हैं, ओह आपके स्तन तो अच्छे हैं। आपको अपने साइज से खुश होना चाहिए, लेकिन वास्तव में मैं यह साइज नहीं चाहती।” केली अब ब्रेस्ट सर्जरी करवाना चाहती हैं लेकिन उन्हें इसके लिए काफी पैसे चाहिए होंगे। उन्होंने ऑनलाइन डोनेशन लेना शुरू किया है। 10 हजार यूके पाउंड एकत्रित करने के लिए उन्होंने GoFundMe पेज बनाया है। दो दिन में ही उन्हें 500 पाउंड मिले हैं।