एक परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, बहू ही निकली कातिल | Big revelation in the murder of five people of a family, daughter-in-law was killed

एक परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, बहू ही निकली कातिल

एक परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, बहू ही निकली कातिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 26, 2020/9:20 am IST

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के एटा मेें बीते दिन हुई सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है, इस बीच पुलिस ने पांच लोगों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मृतक लोगों में 4 की हत्या और एक ने आत्महत्या की है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था, रिपोर्ट आयी तो पुलिस समेत सभी आश्चर्यचकित रह गए।

ये भी पढ़ें:होमगार्ड को सरेराह उठक-बैठक कराने वाले अफसर का प्रमोशन

आपको बता दें कि राजेश्वर प्रसाद पचौरी के मकान में पुत्रबधू दिव्या पचौरी, नाती आरूष (10) और आरव उर्फ छोटू (10 माह) दिव्या की बहन बुलबुल (26) के शव शनिवार सुबह बरामद हुए थे। शनिवार की सुबह पांच शव मकान से बरामद किए गए थे। पांचों शवों का पोस्टमार्टम देर रात तक हो पाया था। इसमें खुलासा हुआ कि चार की सामान्य मौत नहीं बल्कि हत्या की गई थी। चारों को पहले खाना खिलाया और उसी में नशीला पदार्थ खिलाया गया। ये सब दिव्या ने किया था। उसी ने सभी को जहर खिलाने के बाद उनका गला घोंट दिया और सबके मर जाने के बाद खुद भी जहर खा लिया।

ये भी पढ़ें: मुंबई में एक और कोरोना योद्धा ने तोड़ा दम, 52 वर्षीय हेड कॉन्स्टेबल…

पुलिस ने बताया कि श्रृंगार नगर में मिले शवों का देर रात तक पोस्टमार्टम हो सका था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि राजेश्वर प्रसाद पचौरी, बुलबुल, आरूष और आरव को खाने में जहर देकर हत्या की गई, जब तक ये लोग मर नहीं गए तब तक दिव्या ने खाना नहीं खाया और सबके मर जाने के बाद बहू दिव्या ने जहर खाकर जान दे दी।

ये भी पढ़ें: दो गज़ दूरी, है बहुत जरूरी, ‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने दिया संदेश

परिवार की बहू दिव्या ने सभी के गले दबाए और मासूम छोटू के मुंह को दबाकर जान ले ली। जब चारों की मौत हो गई तब उसने खुद विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। जब लगा कि जान बच सकती है तो उसने ब्लेड से अपनी कलाई की नस भी काट ली।