आरओबी के शुभारंभ करने भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता, श्रेय हासिल करने लगी होड़ | BJP-Congress workers fight for launch of ROB

आरओबी के शुभारंभ करने भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता, श्रेय हासिल करने लगी होड़

आरओबी के शुभारंभ करने भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता, श्रेय हासिल करने लगी होड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 28, 2019/11:00 am IST

ग्वालियर । शहर में बीजेपी कार्यकाल में शुरु हुई कई परियोजनाओं का काम खत्म हो गया है। कई स्थानों पर इसके उद्घाटन में विलंब किया जा रहा है तो कहीं बीजेपी कार्यकर्ता नारियल फोड़ कर उद्घाटन करने की बात कह रहे है। श्रेय लेने की होड़ के चलते बीजेपी-कांग्रेस में टकराव की स्थिति भी बन रही है।

ये भी पढ़ें- Watch Video: बीजेपी के मंत्री ने कांग्रेस के मुस्लिम MLA को ‘जय श्र…

ग्वालियर के पड़ाव में स्थित आरओबी के शुभारंभ में भाजपा और कांग्रेस का कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। दोनों पार्टियों की ओर से शक्ति प्रदर्शन किया गया । दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को मौके से हटाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

ये भी पढ़ें- करगिल युद्ध में मिली विजय के 20 साल पूरे, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद …

बीजेपी – कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच आरओबी शुभारंभ का फीता काटने केलिए धक्का-मुक्की हुई। बीजेपी इसे अपने कार्यकाल की उपलब्धि बता रहा है तो वहीं कांग्रेस इसे अपनी सरकार की उपलब्धि बता रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oZTFjGaSlPs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>