मासूम रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे भाजपा अध्यक्ष, सरकार पर लगाया आरोप | BJP iPresident rakesh singh traget MP Government on minor's rape case

मासूम रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे भाजपा अध्यक्ष, सरकार पर लगाया आरोप

मासूम रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे भाजपा अध्यक्ष, सरकार पर लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 10, 2019/10:16 am IST

जबलपुर: जिले के सिहोरा थाना क्षेत्र के बरगी गांव में 4 साल की मासूम से रेप के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे। बता दें कि घटना के बाद मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है और उसका इलाज मेडिकल अस्पताल में चल रहा है। परिजनों से मुलाकात के बाद राकेश सिंह ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

Read More: दिल्ली से लौटते ही CM भूपेश बघल ने रमन सिंह पर दागा सवाल- बताएं अडानी को MOU देना चाहते हैं या नहीं

राकेश सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। सरकार ट्रांसफर और पोस्टिंग करने में लगी हुई है जबकि प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। सरकार ट्रांसफर पोस्टिंग के दायरे से निकलकर जनता को राहत दे। बच्ची के इलाज में देर होना दुर्भाग्यपूर्ण है। विपक्ष में रहते आरोप लगाने वाली कांग्रेस आज खामोश क्यों है? समय रहते कानून व्यवस्था दुरुस्त करे वरना बीजेपी आंदोलन के लिए बाध्य होगी। 5 लाख की मुआवजा राशि कम, मुआवजा राशि बढ़ाई जानी चाहिए। सिर्फ मुआवजा देकर मासूमों की नहीं हो सकती क्षतिपूर्ति, सरकार को समय पर बेहतर इलाज की व्यवस्था भी करनी चाहिए।

Read More: अश्लील तस्वीरें रखना अपराध नहीं, उच्च न्यायालय ने दिया महत्वपूर्ण फैसला, देखिए क्या हैं नियम

गौरतलब है कि सिहोरा थाना क्षेत्र के बरगी गांव में पड़ोसी युवक ने 4 साल की मासूम से अनाचार किया है। इस घटना से मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।