फूटा BJP नेता का गुस्सा, पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा- सही तरीके से हो चुनाव तो 40 सीटों पर सिमट जाएगी पार्टी | BJP Leader Ajay agarwal wrote latter to PM modi says- BJP will win only 40 seats in Loksabha Election 2019

फूटा BJP नेता का गुस्सा, पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा- सही तरीके से हो चुनाव तो 40 सीटों पर सिमट जाएगी पार्टी

फूटा BJP नेता का गुस्सा, पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा- सही तरीके से हो चुनाव तो 40 सीटों पर सिमट जाएगी पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 14, 2019/6:11 pm IST

नई दिल्ली: भाजपा नेताओं का रार थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। टिकट वितरण को लेकर दर्जनभर से अधिक नेताओं की नाराजगी सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में भाजपा के एक और नेता ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर सही तरीके से देशभर में लोकसभा चुनाव हुए तो पार्टी 40 सीटों पर सिमट जाएगी। साथ ही उन्होंने अपने पत्र में यह भी कहा है कि रायबरेली सीट से पार्टी ने जिसे चुनावी मैदान में उतारा है उन्हें महज 50 हाजर वोट ही मिलेंगे। बता दें भाजपा ने इस बार रायबरेली सीट से दिनेश प्रताप सिंह को टिकट दिया है।

Read More: अजीत जोगी का बड़ा बयान, कहा- 30 साल तक मेरे नाम पर जनता ने कांग्रेस को दिया वोट

दरअसल पीएम मोदी को ऐसा पत्र लिखने वाले कोई और नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव 2014 में रायबरेली सीट से भाजपा उम्मीदवार रहे सुप्रीम कोर्ट के वकील अजय अग्रवाल हैं। अग्रवाल ने यह चिट्ठी तब लिखी, जब पार्टी ने उन्हें रायबरेली से उम्मीदवार नहीं बनाया। बता दें कि साल 2014 में अग्रवाल ने रायबरेली से सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था और सबसे अधिक वोट पाने वाले भाजपा नेता बने थे। अग्रवाल को लगभग पौने दो लाख वोट मिले थे। बावजूद इसके पार्टी ने उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया है। अपनी चिट्ठी में अग्रवाल ने पीएम पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्हें एहसान फरामोश बताया है।

Read More: रातभर पत्नी अपने मोबाइल पर देखती थी ये वीडियो, गुस्से में पति ने उतारा मौत के घाट

वहीं, अग्रवाल ने अपने पत्र में यह भी दावा किया है कि अगर उन्होंने गुजरात चुनावों के दौरान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के जंगपुरा स्थित आवास पर 6 दिसंबर 2017 की शाम पाकिस्तानी अधिकारियों और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बैठक की जानकारी पीएम को नहीं दी होती तो पार्टी गुजरात में विधान सभा चुनाव हार तय थी। बता दें कि गुजरात विधान सभा चुनाव के अंतिम चरण में पीएम मोदी ने इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया था। इसी प्रकरण में मणिशंकर अय्यर द्वारा दिए गए नीच बयान को भी पीएम मोदी ने गुजरातकी अस्मिता से जोड़ा था, जिसका गुजरात चुनावों में भाजदपा को फायदा मिला था। अंतिम चरण में भाजपा को अधिक सीटें मिली थीं।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/hAJaH_juu-Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers