ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले की गाड़ी से गिरकर घायल हुआ पुलिसकर्मी, तो खुद सांसद ने रुमाल से साफ किया खून | BJP leader Jyotiraditya Scindia provides first aid to one Police personnel who fell down from one of the vehicles in his convoy and got injured

ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले की गाड़ी से गिरकर घायल हुआ पुलिसकर्मी, तो खुद सांसद ने रुमाल से साफ किया खून

ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले की गाड़ी से गिरकर घायल हुआ पुलिसकर्मी, तो खुद सांसद ने रुमाल से साफ किया खून

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 20, 2021/10:43 am IST

भोपाल: भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मध्यप्रदेश प्रवास पर हैं। प्रवास के दौरान वे सीएम शिवराज के साथ अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सांसद सिंधिया ने राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज के साथ पौधारोपण किया और कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है। इसी बीच खबर आ रही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले का एक पुलिसकर्मी गिरकर घायल हो गया। इसके बाद खुद सांसद सिंधिया ने घायल पुलिसकर्मी की मरहम पट्टी की। पुलिसकर्मी की मरहम पट्टी करते सिधिया का वीडियो सामने आया है।

Read More: एक सीमेंट कंपनी ने ट्रांसपोर्ट संघ से स्वीकार किया समझौता, 12% परिवहन भाड़ा बढ़ाने को दी सहमति

इससे पहले सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आज ही के दिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरी थी तो भाजपा की सरकार बनने का रास्ता साफ़ हुआ था। इसे लेकर कांग्रेस एक ओर जहां लोकतंत्र सम्मान दिवस मना रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस सरकार के गिरने ओर कमलनाथ के इस्तीफे को खुशहाली दिवस बताया।

Read More: रविवार को लॉकडाउन ! पुलिस ने की तैयारी, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे जवान

राजधानी पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने 15 महीने में मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या की थी। जनता का जो मत है उपचुनाव के बाद भी कांग्रेस स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं। आगे कहा कि आज कांग्रेस पूरे देश और मध्यप्रदेश में हासिये पर खड़ी है।

Read More: प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी