बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने किया भूख हड़ताल का ऐलान, बोली- किसी पार्टी या व्यक्तियों के खिलाफ नहीं बल्कि.. | BJP leader Pankaja Munde in Beed, Maharashtra, a day-long hunger strike in Aurangabad

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने किया भूख हड़ताल का ऐलान, बोली- किसी पार्टी या व्यक्तियों के खिलाफ नहीं बल्कि..

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने किया भूख हड़ताल का ऐलान, बोली- किसी पार्टी या व्यक्तियों के खिलाफ नहीं बल्कि..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 12, 2019/9:58 am IST

बीड,महाराष्ट्र। बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने एक दिवसीय भूख हड़ताल का ऐलान किया है। बीड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुंडे ने कहा कि मैं औरंगाबाद में एक दिवसीय भूख हड़ताल करूंगी। यह किसी भी पार्टी या व्यक्तियों के खिलाफ नहीं होगा। मराठवाड़ा के मुद्दे पर नेतृत्व का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह एक सांकेतिक भूख हड़ताल होगी।

Read More News:CAB के विरोध में सुलगा पूर्वोत्तर, तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं, कई …

पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर उनकी बेटी और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे बीड पहुंची हुई थी। इस दौरान उन्होंने यहां जनसभा बुलाई थी। मुंडे ने भले ही किसी नेता और पार्टी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने महाराष्ट्र में बदलते राजनीतिक परिदृश्य को लेकर आलोचना की।

Read More News:असम के लोगों से पीएम मोदी की अपील, कहा- कोई भी आपके अधिकारों और सुं

बता दें कि महीने की शुरुआत में मुंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी। इसके बाद चर्चा शुरू हुई थी कि वे जल्द पार्टी छोड़ सकती हैं। हालांकि, पंकजा अगले दिन सामने आईं और कहा कि वे पार्टी नहीं छोड़ रही हैं। पंकजा ने अपने समर्थकों को पिता गोपीनाथ मुंडे की याद में आज (12 दिसंबर) परली के गोपीनाथगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में आमंत्रित किया था।

Read More News:राम मंदिर, जम्मू से 370, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन के बाद अब यूनिफॉ…