बीजेपी नेता के बेटे को शादीशुदा महिला से हुआ प्यार, पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा | BJP leader son arrested in murder case in ratlam

बीजेपी नेता के बेटे को शादीशुदा महिला से हुआ प्यार, पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

बीजेपी नेता के बेटे को शादीशुदा महिला से हुआ प्यार, पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : December 18, 2020/3:26 am IST

रतलाम। दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। बताया कि आरोपी का शादीशुदा महिला से अवैध संबंध था। वहीं दोनों ने मिलकर युवक की हत्या की।

Read More News: MP Ki Baat: बयान…विवाद…बवाल! क्या सिर्फ सत्ता हासिल करना ही बीजेपी का आखिरी लक्ष्य है?

ढाई लाख में दी मौत की सुपारी

पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता अशोक कसेरा का मृतक मुकेश कि पत्नी से कई सालों से अवैध संबंध था। जिसके चलते मृतक मुकेश व पत्नी के प्रेमी अशोक कसेरा के बीच एक माह पूर्व में भी विवाद हुआ था। जिसके बाद मुकेश की पत्नी ने अपने प्रेमी अशोक कसेरा के साथ मिलकर कुशलगढ़ के रहने वाले लाला उर्फ ललित खान और दिनेश चंद्रवंशी सुपारी किलर को ढाई लाख में मौत उतारने की सुपारी दे दी।

Read More News: CG ki Baat: सरकार की दो टूक…हथियार छोड़ो! क्या नक्सली समस्या का आखिरी समाधान बातचीत ही है?

सुपारी किलरों ने तमंचे की नोक पर उतारा मौत के घाट

जिसके बाद मौका देखकर दोनों आरोपियों ने मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि मृतक मुकेश निजी माईक्रो फाईनेंस कम्पनी का कर्मचारी था। घर जाते समय रास्ते में सुपारी किलरों ने तमंचे की नोक पर मुकेश को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह पुरा मामला औधोगिक थाना क्षेत्र का है। जांच के बाद पूरा मामले का खुलासा हुआ।

Read More News: शादी समारोह में मारपीट, एक युवक की मौत, हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस कर रही पूछताछ

रतलाम में बैखोफ अपराधी तमंचे की नौक से बैगुनहों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। रतलाम में कानून का गुडों के बीच कोई खौफ नहीं है। रतलाम एसपी गौरव तिवारी के द्वारा चलाए जा रहे गुंडा अभियान की पोल खोल देने वाली इस खबर से अंदाजा लगाया जा सकता है अभियान कितना कारगर साबित हुआ है। रतलाम में और गुंडों में कानून का कितना खौफ है।

Read More News:  किसान ने रौंद दी गोभी की फसल, कहा- एक रुपया किलो मिल रहा भाव, कटाई-ढुलाई में होता है ज्यादा खर्च