आज फिर से दिल्ली जाएंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट नही होने के बाद फिर बदले समीकरण | BJP MLA will go to Delhi again today, the equation changed again after the floor test was not done

आज फिर से दिल्ली जाएंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट नही होने के बाद फिर बदले समीकरण

आज फिर से दिल्ली जाएंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट नही होने के बाद फिर बदले समीकरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 16, 2020/12:19 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी विधायकों को फिर से मध्यप्रदेश से बाहर ले जाया जाएगा। आज ही कुछ समय बाद सभी विधायक फिर से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। फ्लोर टेस्ट की संभावना के कारण कल देर रात ही दिल्ली से भोपाल बीजेपी विधायकों को लाया गया था और यहां उन्हे एक होटल में रोका गया था।

ये भी पढ़ें: राज्यपाल ने CM कमलनाथ को दुबारा लिखा पत्र, कहा- सरकार 17 मार्च को फ…

वहीं कांग्रेस विधायकों की बात करें तो वे आज फिर से सीएम हाउस में बैठक में शामिल होंगे, इनके अलावा सिंधिया गुट के विधायक अभी भी बैंगलोर में रूके हुए हैं, उन्होने यह स्पष्ट कर दिया है कि फ्लोर टेस्ट के पहले वे भोपाल नही आएंगे, कांग्रेस सरकार उनके खिलाफ चाहे जो भी एक्शन लेना हो ले सकती है।

ये भी पढ़ें: राज्यपाल के आदेश की अवहेलना! ​क्या राष्ट्रपति शासन की दिशा में बढ़ …

गौरतबल है कि आज विधानसभा में बहुमत परीक्षण कराने का निर्देश राज्यपाल ने दिया था लेकिन विधानसभा में आज यह नही हो सका, इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्रवाई 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी है। जिसके बाद फिर से राज्यपाल ने कल 17 मार्च को बहुमत साबित करने के लिए दोबारा पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ जी को एक क्षण भी सरकार चलाने का अधिकार नहीं, भाजपा के पास स्…

 
Flowers