राज्यपाल ने CM कमलनाथ को दुबारा लिखा पत्र, कहा- सरकार 17 मार्च को फ्लोर टेस्ट पर बहुमत साबित करें... | Governor re-wrote letter to CM Kamal Nath: Govt to prove majority on floor test on March 17

राज्यपाल ने CM कमलनाथ को दुबारा लिखा पत्र, कहा- सरकार 17 मार्च को फ्लोर टेस्ट पर बहुमत साबित करें…

राज्यपाल ने CM कमलनाथ को दुबारा लिखा पत्र, कहा- सरकार 17 मार्च को फ्लोर टेस्ट पर बहुमत साबित करें...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 16, 2020/11:57 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की सियासत को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है। राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को दोबारा पत्र लिखकर फ्लोर टेस्ट कराए जाने को लेकर कहा। उन्होंने अपने पत्र में आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट नहीं कराए जाने पर दुख जताया है।

Read More News: कोरोना वायरस: ‘होम आइसोलेशन’, संक्रमण से रोकथाम व नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया निर्दे

राज्यपाल ने जताया दुख
राज्यपाल लालजी टंडन ने अपने पत्र में लिखा कि लिखा- अत: मैं आपसे पुन: अनुरोध करता हूं कि आप संवैधानिक और लोकतांत्रिक मान्यताओं का सम्मान करते हुए कल 17 मार्च 2020 तक मध्यप्रदेश विधानसभा में फ्लोर टेस्ट करवाए और अपना बहुमत सिद्ध करें। अन्यथा यह माना जाएगा कि वास्तव में विधानसभा में आपके पास बहुमत प्राप्त नहीं है।

Read More News: राज्यपाल के आदेश की अवहेलना! ​क्या राष्ट्रपति शासन की दिशा में बढ़ रहा है मध्यप्रदेश ?

मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र की शुरूआत आज राज्यपाल के अभिभाषण के साथ शुरू हो गई। राज्यपाल लालजी टंडन ने सदन में म​हज 1 मिनट तक अभिभाषण पढ़ा। इसके बाद राज्यपाल सदन से चले गए। वहीं राज्यपाल के जाने के बाद सदन में सत्ता पक्ष के विधायकों और विपक्ष के बीच जोरदार हंगामा हुआ। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष एन प्रजापति ने विधानसभा की कार्यवाही 26 मार्च तक स्थगित कर दिया।

Read More News: कमलनाथ जी को एक क्षण भी सरकार चलाने का अधिकार नहीं, भाजपा के पास स्…

विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना वायरस के चलते विधानसभा स्थगित करना बताया। वहीं आज फ्लोर टेस्ट नहीं होने का लेकर बीजेपी ने नाराजगी जताई है। बीजेपी ने 48 घंटे के भीतर फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल किया है।

Read More News: दिग्विजय सिंह बोले- फ्लोर टेस्ट के लिए कांग्रेस हमेशा तैयार, बीजेपी…

 
Flowers