BJP सांसद सौमित्र खान का बड़ा बयान, कहा- CAA-NRC विरोध करने वाले बुद्धिजीवी हैं ममता बनर्जी के 'कुत्ते' | BJP MP saumitra khan says- CAA-NRC protesters are Mamata Banerjee's 'dogs'

BJP सांसद सौमित्र खान का बड़ा बयान, कहा- CAA-NRC विरोध करने वाले बुद्धिजीवी हैं ममता बनर्जी के ‘कुत्ते’

BJP सांसद सौमित्र खान का बड़ा बयान, कहा- CAA-NRC विरोध करने वाले बुद्धिजीवी हैं ममता बनर्जी के 'कुत्ते'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 20, 2020/3:32 am IST

कोलकाता: सीएए और एनआरसी को लेकर पूरे देश में मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। देश की कई मशहूर हस्तियों ने भी मोदी सरकार के खिलाफ इस कानून को लेकर विरोध जताया है। वहीं, कांग्रेस शासित राज्य की सरकारों ने भी इस कानून को अपने राज्या में लागू करने से इनकार कर दिया है। इसी बीच विरोधियों को लेकर भाजपा सांसद सौमित्र खान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंनें उन सभी मशहूर हस्तियों को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ‘कुत्ता’ करार दिया जो नागरिकता संशोधन कानून, 2019 (CAA) का विरोध कर रहे हैं।

Read More: आज होगी जेपी नड्डा की ताजपोशी, कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए शिवराज सिंह सहित कई भाजपा नेता

दरअसल बिष्णुपुर सीट से जीतकर आए भाजपा सांसद ने रविवार को मीउिया से बात करते हुए कहा है कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं वे ममता बनर्जी के कुत्ते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदर्शन करने वाले ये वहीं लोग हैं जो कामदूनी और पार्क स्ट्रीट में हुए सामूहिक दुष्कर्म पर एक आवाज नहीं उठा पाए और बम विस्फोट जैसी घटना पर मुंह में दही जमाकर बैठे थे।

Read More: रक्षक ही बना भक्षक, महिला ने पुलिस आरक्षक के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

Read More: मंत्री उमंग सिंघार ने मोदी-शाह से मांगा दादा-परदादा का का दस्तावेज, कहा- जनता से पहले आप दिखाएं 1951 के कागजात

वहीं, दूसरी ओर पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी शनिवार को प्रदर्शनकरियों पर कारार प्रहार किया था। दिलीप घोष ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि इन दिनों पश्चिम बंगाल में कई बुद्धिजीवी हैं जो लोगों को दिन भर ज्ञान देते हैं और हंगामा करते हैं। माकपा ने इन लोगों को सड़कों पर लाकर बुद्धिजीवी बनाया और अब दीदीमोनी (मुख्यमंत्री ममता बनर्जी) ने उन्हें पैदा करने की फैक्टरी लगा ली है।

Read More: अनियंत्रित होकर पलटी डायल 100 की गाड़ी, दो सब इंस्पेक्टर, दो आरक्षक सहित 5 घायल

 
Flowers