मरवाही उपचुनाव के बीच विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का BJP ने किया विरोध, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की रोकने की मांग | BJP opposes calling special assembly session amid Marwahi by-election

मरवाही उपचुनाव के बीच विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का BJP ने किया विरोध, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की रोकने की मांग

मरवाही उपचुनाव के बीच विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का BJP ने किया विरोध, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की रोकने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 20, 2020/12:06 pm IST

रायपुर। बीजेपी ने मरवाही उपचुनाव के बीच विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का विरोध किया है। इसे लेकर आज बीजेपी प्रतिनिधि मंडल मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिले। वहीं मरवाही जिले के कलेक्टर को हटाने की मांग की है।

Read  More News: तृणमूल ‘‘सरकार द्वारा प्रयोजित आतंक’’ के खिलाफ राज्य में लड़ाई जारी रखें पार्टी कार्यकर्ता: नड्डा

बीजेपी का कहना है कि नीतिगत फैसले लेकर मतदाता को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है। वहीं चुनाव के दौरान विधानसभा का विशेष सत्र नहीं बुलाना चाहिए। इससे मतदान प्रभावित होगा। इस दौरान मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मरवाही कलेक्टर के खिलाफ मौखिक शिकायत की।

Read  More News: इजराइल में इसी महीने शुरू होगा कोरोना वायरस के टीके का मानव परीक्षण

कहा कि अब तक मतदाता सूची नहीं दिए गए हैं। लगातार जिले में कलेक्टर की लापरवाही सामने आ रही है। अगर यही स्थिति रही तो चुनाव प्रभावित हो सकता है। उल्लेखनीय है कि मरवाही सीट में अमित जोगी और उनकी पत्नी ​ऋचा जोगी का नामांकन पत्र निरस्त होने के बाद से राजनीति गरमाई हुई है। अमित जोगी भी कलेक्टर पर आरोप लगा चुके हैं। बीजेपी भी नामांकन निरस्त होने पर निष्पक्ष जांच के लिए कोर्ट जाने की सलाह दी है।

Read  More News: कोविड-19 केंद्रों में मरीजों ने किया ‘गरबा’, देखें ये Viral Video