बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर लगाया तबादला उद्योग चलाने का आरोप, पीएम मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे | BJP state president charged on Congress government

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर लगाया तबादला उद्योग चलाने का आरोप, पीएम मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर लगाया तबादला उद्योग चलाने का आरोप, पीएम मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 2, 2019/9:39 am IST

जबलपुर । प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को लेकर जनता में आक्रोश है। ये कहना है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का। जबलपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए राकेश सिंह ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विधान सभा चुनावों में किसानों को राहत देने, बेरोजगारों को रोजगार देने सहित बिजली के बिल हाफ करने जैसी बाते कांग्रेस ने कही थी, लेकिन सभी बातें झूठी निकली हैं। जिसको लेकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के खिलाफ जनता में आक्रोश है।

ये भी पढ़ें- सांप के मुंह में स्ट्रॉ डालकर इंसान ने निकाला जहर, बचाई जान.. देखिए

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर मध्यप्रदेश में शुरू हुए तबादलों के दौर को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव खत्म होने के साथ ही प्रदेश में एक बार फिर तबादला उद्योग शुरू कर दिया है। कांग्रेस अपने आर्थिक हितों के लिए तबादला उद्योग जमकर चला रही है। राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में अधिकारी यदि कांग्रेस के हित में काम नहीं कर रहे हैं, तो उनका तबादला कर दिया जा रहा है । कांग्रेस जनता के हितों में नहीं बल्कि पार्टी के हित में काम करने वाले अधिकारियों को तवज्जो दे रही है राकेश सिंह ने कहा अधिकारियों से मोटी रकम लेकर तबादला किए जा रहे हैं…लगातार हो रही इन तबादलों की वालों की वजह से ही मध्य प्रदेश का कामकाज प्रभावित हो रहा है।

ये भी पढ़ें- गुटखा खाने वाले कर्मचारियों पर सख्ती बरतेगी सरकार, वेतन काटने के सा…

राकेश सिंह ने प्रदेश में लोकसभा की 29 में से 28 सीटें बीजेपी को देने के लिए जनता का आभार जताते हुए कहा कि महाकौशल के 2 सांसदों को केंद्र सरकार में जगह मिली है जिसका फायदा जबलपुर सहित पूरे प्रदेश को मिलेगा। इसके साथ राकेश सिंह ने कहा कि शपथ ग्रहण के साथ ही मोदी सरकार एक्शन में आ गई है। पीएम मोदी ने पदभार संभालते ही देश की जनता को सौगातें देने का काम शुरू कर दिया है, और उन्ही सौगातो में से एक है देश के सभी किसानों को 6 हजार रुपये देने का काम, इसके साथ ही छात्रों को स्कॉलर और 60 साल वाले मजदूरों को पेंशन देने का भी काम शुरू किया है।